पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने अब 'ओनलीफैंस' पर दिखाया हुस्न का जलवा, कभी नहीं देखा इतना हॉट अंदाज | Former porn star Mia Khalifa now shows her beauty on 'OnLeafense' Never seen so hot style

पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने अब ‘ओनलीफैंस’ पर दिखाया हुस्न का जलवा, कभी नहीं देखा इतना हॉट अंदाज

पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने अब 'ओनलीफैंस' पर दिखाया हुस्न का जलवा, कभी नहीं देखा इतना हॉट अंदाज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : January 28, 2021/8:59 am IST

मिया खलीफा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री को बाय-बाय कह चुकी हैं, लेकिन वे आज भी हॉट और गरमागरम तस्वीरें इंटरनेट पर अपलोड करती रहती हैं। मिया खलीफा अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ नया करती रहती हैं। इंस्टा पर उनके वीडियो और पिक पहले जैसे ही लाइक किए जाते हैं। प्रशंसक उन्हें हमेशा अपने कमेंट के जरिए कुछ बेहतर करने के लिए उकसाते रहते हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

मिया खलीफा ने बीते दिनों एडल्ट साइट ओनलीफैंस पर अपनी एंट्री की है, जहां वो अपनी हॉट पिक और वीडियो के जरिए अच्छी खासी कमाई कर रही हैं। हालांकि मिया खलीफा, ये रकम समाज के जरुरतमंद लोगों में दान करने के लिए इकठ्ठा कर रहीं हैं। मिया ने हाल ही में इसका खुलासा करते हुए बताया था कि उन्होंने इस साइट से करोड़ों रु जुटा लिए हैं जिन्हें वो सोशल कामों में लगाएंगी।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

इंस्टाग्राम पर मिया का बोल्ड अंदाज देखा जा सकता है, वो अपने हॉट वीडियोज के जरिए लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं। मिया वर्तमान में एंकर, प्रेजेंटर और एक्ट्रेस के तौर पर काम कर रहीं हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mia K. (@miakhalifa)

इससे पहले सोशल मीडिया पर मिया खलीफा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा था। वायरल वीडियो को उनके ही पति ने शूट किया था, दरअसल मिया खलीफा शादी के बाद अपने पति के साथ की तस्वीरें और और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Read More News: अब ग्रेजुएट अभ्यर्थी को ही मिलेगी ’बाबू’ की नौकरी, 45 साल पुराने भर्ती नियमों में जल्द

इन दिनों सोशल मीडिया पर मिया खलीफा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को उनके पति ने शूट किया है। वीडियो में मिया खलीफा बाथरुम में नहा रही है। मिया के हसबैंड ने शॉवर लेते हुए उनका वीडियो शूट कर लिया था। इस वीडियो में मिया नहाते हुए गाना गा रही हैं। इस बीच उनके पति मिया से पूछते है- ‘क्या तुम ठीक हो बेबी’… इसपर मिया बाथरूम से बाहर झांकती है और हंसते हुए कहती है- ‘हां वो ठीक है।’ ये वीडियो अब वायरल हो गया है। इस वीडियो को मिया खलीफा के इंस्टाग्राम पर शेयर किया  है।

मिया खलीफा अपने ऐसे वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Read More News: बीजेपी की ललकार…कांग्रेस भी धारदार! क्या प्रदर्शन बनाम प्रदर्शन की इस सियासी लड़ाई से किसानों का हित होगा?

बता दें कि मिया खलीफा ने एडल्ट फिल्मों को टाटा -बाय-बाय कर दिया है, लेकिन उनके प्रशंसक उनकी हर अदा को देखने केलिए लालायित रहते हैं।

 
Flowers