Having moles on both the breasts of a woman makes her Sexy

स्त्री की छाती पर तिल होने का महत्व, जानकर हो जाएंगे हैरान

Having moles on both the breasts of a woman makes her Sexy : अगर स्त्री के दोनों स्तनों पर तिल होना उसे कामुक बनाता है।

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2023 / 04:00 PM IST, Published Date : January 27, 2023/4:00 pm IST

Having moles on both the breasts of a woman makes her Sexy : नई दिल्ली। समुद्रशास्त्र की मानें तो शरीर पर तिल का होना विशेष महत्व रखता है। क्योंकि ये तिल आपकी किस्मत को बदल सकते हैं और आपके कई राज को उजागर भी कर देते हैं। भारतीय के साथ-साथ चीनी ज्योतिष में भी तिल को भाग्य का सूचक माना गया है और शरीर के कुछ हिस्सों पर तिल का होना धनवान होने के शुभ संकेत भी देते हैं। इन तिलों के माध्यम से आप जीवन कई गहरे रहस्यों के बारे में भी जान सकते हैं।

read more : बल्ले से करता है रनों की बारिश, थर थर कांपते हैं बॉलर, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे नंबर पर उतारेगी Team India

स्त्री की छाती पर तिल होने का महत्व

Having moles on both the breasts of a woman makes her Sexy : समुद्र शास्त्र के अनुसार, जिस महिला के छाती पर तिल होता है उसे पुत्र प्राप्ति का सुख रहता है। हालांकि विज्ञान इस दावे या अनुमान का समर्थन नहीं करता है। तो वहीं अगर स्त्री के दोनों स्तनों पर तिल होना उसे कामुक बनाता है। उसे अपने प्रेमी या पति से बेहद प्यार मिलता है।

read more : होली 2023 : इस दिन से शुरू हुआ होलाष्‍टक, सावधान रहे ये लोग, झेलना पड़ सकता है नुकसान 

 

तो वहीं अगर ऊपर वाले होंंठ पर तिल वाला व्यक्ति समाज में मान-सम्मान पाता है। नीचे के होंठ पर तिल वाला व्यक्ति कंजूस प्रवृत्ति का होता है। नीचे के होंठ पर तिल हो तो ऐसी स्त्रियों के चाहने वालों की कमी नहीं होती, लोग इनके दीवाने होते हैं ऐसी स्त्रियों को भोग विलास की प्रचुर सामग्री मिलती है। नाक पर तिल वाला जातक नए-नए कपड़े पहनने एवं आभूषणों का शौकीन होता है। नाक की नोक पर तिल हो तो ऐसा जातक बुद्धिमान होता है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें