बल्ले से करता है रनों की बारिश, थर थर कांपते हैं बॉलर, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे नंबर पर उतारेगी Team India

भारत के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली को टी20 मैचों से आराम दिया गया है! Rahul Tripathi will Play in Third Position

  •  
  • Publish Date - January 27, 2023 / 03:27 PM IST,
    Updated On - January 27, 2023 / 03:27 PM IST

रांची: Rahul Tripathi will Play in Third Position भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज से टी20 मैचों की श्रृंखला शुरू हो रही है। सीरीज का पहला टी20 मैच आज रांची में खेला जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि वनडे में क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया टी20 मैचों में भी क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। भारत के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली को टी20 मैचों से आराम दिया गया है। वहीं उनके जगह पर एक और दिग्गज को टीम में एंट्री मिली है। ये खिलाड़ी विस्फोटक बैटिंग में माहिर है।

Read More: Gold Price Today: बजट से पहले सोने का भाव धड़ाम! चांदी चमकी, जानें कितने रुपये सस्ता हुआ गोल्ड 

Rahul Tripathi will Play in Third Position मिली जानकारी के अनुसार न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में 31 साल के राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को नंबर तीन पर मौका मिल सकता है। राहुल विस्फोटक बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं। उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में 16 गेंदों में तूफानी 35 रनों की पारी खेली थी। वह मैदान पर विराट कोहली की तरफ बल्लेबाजी करते हैं।

Read Mroe: Death while taking selfie in AP : सेल्फी लेने शख्स ने गले में लटकाया कोबरा, डसने से मौत, पुलिस ने सपेरे को लिया हिरासत में, कहा था “जहरीला नहीं हैं”

राहुल त्रिपाठी ने भी तक के अपने फर्स्ट क्लास करियर में कुल 52 मैचों में 7 शतक और 14 अर्धशतक लगाते हुए 2728 रन बनाए हैं। इसके अलावा लिस्ट ए में उनके नाम 53 मैचों में 4 शतक और 10 अर्धशतकों की बदौलत कुल 1782 रन हैं. उन्होंने फर्स्ट क्लास में 13 जबकि लिस्ट ए में 6 विकेट भी लिए हैं।

Read More: प्रदेश में हो रही कड़ाके की ठंड, कई जगहों पर बारिश, इस जिले के स्कूलों में 2 दिन का अवकाश घोषित, आदेश जारी

तीन टी20 मचों का शेड्यूल

पहला टी20- 27 जनवरी, रांची
दूसरा टी20- 29 जनवरी, लखनऊ
तीसरा टी20- 1 फरवरी, अहमदाबाद

Read More: केएल राहुल के बाद इस स्टार क्रिकेटर ने रचाई शादी, सोशल मीडिया में फोटोज और वीडियो हुए वायरल 

टीम इंडिया

हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी, पृथ्वी शॉ, मुकेश कुमार

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक