पोर्न फिल्में दिखाकर उद्योग​पति अपनी पत्नी से बोला- ऐसे ही सेक्स करो, नहीं तो जान से मार दूंगा

ऐसे ही सेक्स करो, नहीं तो जान से मार दूंगा! Showing porn movies, industrialist told his wife - do sex like this, otherwise I will kill you

Edited By: , September 7, 2021 / 10:23 PM IST

बेंगलुरु: कर्नाटक से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल शहर के एक उद्योगपति को इसलिए गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उसे अपनी पत्नी को पोर्न फिल्में देखने के लिए मजबूर किया और उसके बाद उसके साथ जबरन सेक्स भी किया। हैरानी की बात ये है कि उद्योगपति पति ने पोर्न फिल्म की तरह ही अपनी पत्नी से सेक्स करने की बात कही और नहीं करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। फिलहाल आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: पहले प्यार का पहला गम…जानिए क्यों नहीं भूल पाते पहले प्यार को, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

पीड़िता पत्नी ने अपनी शिकायत में बताया कि उनकी शादी को 18 साल हो चुके हैं। दंपति की दो बेटियां हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसका पति जुआ और क्रिकेट सट्टे में लगाता है। उसने उसकी 5 लाख रुपए की नकद बचत और सोना छीन भी लिया। उसने जुए में सारा पैसा गंवा दिया है और परिवार की कोई जिम्मेदारी नहीं ली है।

Read More: राजधानी में पुलिस सब इंस्पेक्टर को बदमाशों ने पीटा, फिर पैसे लूटकर फरार हुए बाइक सवार तीन युवक

उसने अपनी शिकायत में उल्लेख किया कि उसके पति ने छोटी-छोटी बातों पर अपना आपा खोना शुरू कर दिया था। उस पर चिल्लाता था और उसके साथ मारपीट भी करता था। उसने उसे अश्लील वीडियो दिखाए और उसे उसी तरह काम करने के लिए मजबूर किया जैसा वीडियो में दिखाया गया था। जब उसने उसकी बात को ठुकरा दिया तो आरोपी ने दहेज लाने के लिए उसे प्रताड़ित किया और न देने पर जान से मारने की धमकी दी।

Read More: उपचुनाव में ममता बनर्जी के खिलाफ कांग्रेस नहीं उतारेगी अपना उम्मीदवार, कुर्सी बचाने भवानीपुर सीट से लड़ेंगी चुनाव