Teacher visited websites in Live class :

लाइव क्लास के दौरान टीचर ने पार की हदें, 74 बार देखी गंदी वेबसाइट्स और.. जब हुआ खुलासा तो

Teacher visited websites in Live class : लाइव क्लास के दौरान टीचर ने पार की हदें, 74 बार देखी गंदी वेबसाइट्स और.. जब हुआ खुलासा तो

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : October 4, 2022/4:43 pm IST

ब्रिटेन। Teacher visited websites in Live class :  लाइव क्लास में एक स्कूल टीचर ने अश्लीलता की हदें पर कर दी। बच्चों को पढ़ाने के दौरान टीचर पोर्न वेबसाइट देख रहा था। वहीं जब टीचर की गंदी हरकतों के बारे में पता चला तो स्कूल प्रबंधक समेत अन्य टीचरों के होश ही उड़ गए। मामले में टीचर को बर्खास्त कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  बिजली विभाग में ट्रांसफर की प्रक्रिया शुरू, इस तरह से कर्मचारी कर सकेंगे आवेदन, जानें आखरी तारीख

यह हैरान करने वाला मामला ब्रिटेन के केंट स्थित एक ग्रैमर स्कूल का है। जांच में पाया गया कि मेडस्टोन ग्रैमर स्कूल के 59 वर्षीय टीचर डेविड चिडलो ने पिछले साल फरवरी-मार्च के बीच स्कूल के कामकाजी घंटों के दौरान 74 बार पॉर्न साइट्स पर महिलाओं की प्रोफाइल्स देखी। वहीं खुलासे के बाद स्कूल प्रबंधन ने कार्रवाई करते हुए उसे बर्खास्त कर दिया।

यह भी पढ़ें : मिशन 2023 के पहले प्रदेश में भाजपा का मास्टर प्लान तैयार, बदले जाएंगे इन जिलों के जिला अध्यक्ष…देखें

Teacher visited websites in Live class :  जानकारी के अनुसार टीचर साल 2018 से डेविड स्कूल में A लेवल और GCSE स्टूडेंट्स को बिजनेस स्टडीज और इकोनॉमिक्स पढ़ाते थे। वहीं जब इस गंदी हरकतों के बारे में खुलासा हुआ तो उन्होंने खुद अपना गुहान कबूल किया। बताया कि उन्होंने लाइव क्लासेस के दौरान माइक्रोसॉफ्ट टीम्स छोड़कर बार-बार पॉर्न साइट्स देखीं।

यह भी पढ़ें : ALERT! कई बैंकों ने यूजर्स को दी चेतावनी कहा- हो जाएं अलर्ट, झटके में हो जाता है बैंक अकॉउंट खाली, बैंकिंग ऐप को टारगेट बना रहा ये खतरनाक वायरस

इतना ही नहीं वह सेक्स चैट्स में भी शामिल थे और सबूत छिपाने के लिए इंटरनेट पर हिस्ट्री भी डिलीट कर दी। लिखित बयान में चिडलो ने माना कि उनका पेशेवर बर्ताव अस्वीकार्य है और इससे इस पवित्र पेशे की इज्जत को झटका लगा है। इसके अलावा कई खुलासे होने से स्कूल में खलबली मच गई।