बॉयफ्रेंड के दोस्त को दिल दे बैठी युवती, पहली डेट पर लेकर आया था 4 दोस्त, उसे छोड़ उसके दोस्त को करने लगी डेट

एक युवती ने अपने एक डेटिंग एक्सपीरिएंस को टिकटॉक पर शेयर किया है, उसने बताया कि जब वह अपने डेटिंग पार्टनर से मिलने पहुंची तो हालात कुछ ऐसे बन गए कि वह उसे छोड़कर उसी के एक दोस्त को डेट करने लगी।

Edited By: , December 1, 2021 / 09:30 PM IST

नई दिल्ली। एक युवती ने अपने एक डेटिंग एक्सपीरिएंस को टिकटॉक पर शेयर किया है, उसने बताया कि जब वह अपने डेटिंग पार्टनर से मिलने पहुंची तो हालात कुछ ऐसे बन गए कि वह उसे छोड़कर उसी के एक दोस्त को डेट करने लगी।

दरअसल, अमेरिका की रहने वाली 28 वर्षीय पैगी बायरन ने अपने टिकटॉक अकाउंट @paigebryanofficial Paige पर वीडियो जारी करके बताया कि उसकी मुलाकात क्लब में एक लड़के से हुई। वह बेहद लंबा और हट्टा-कट्टा युवक था, जिसके बाद उन दोनों ने एक दूसरे से अपना-अपना नंबर शेयर किया। बाद दोनों ने एक डिनर डेट का प्लान बनाया।

read more: अफ्रीका, पश्चिमी प्रशांत व यूरोपीय क्षेत्रों में कोविड के मामले बढ़े: विश्व स्वास्थ्य संगठन

पैगी ने बताया कि वह अपनी इस डिनर डेट के लिए बेहद एक्साइटेड थी, इसलिए वह उससे मिलने के लिए टाइम से पहले ही पहुंच गई। जब वह डिनर टेबल बैठी हुई थी, तभी 10 मिनट बाद वह शख्स अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां आया, पैगी ने कहा, ”उसने आते ही पहले मुझे गले लगाया, फिर मेरी तारीफ करते हुए कहा कि मैं सुंदर लग रही हूं, इसके बाद उसने अपने दोस्तों से मुझे मिलवाया, उनके नाम थे जिम, जेम्स, पाउल और टाएरोन”

पैगी ने कहा कि मुझे उस समय बेहद अजीब लगा कि कोई शख्स अपनी डेट पर इतने सारे लोगों को कैसे ला सकता है, पैगी इस डेट से इतनी बोर हो गई कि उसने वहां से जाने का मन बना लिया, लेकिन कहानी तब दिलचस्प हो गई जब उनमें से एक शख्स पैगी को पसंद आ गया। जिसे वह डेट करने के लिए गई थीं, उससे तो उसकी कभी दोबारा मुलाकात नहीं हुई, लेकिन उसके एक शख्स को पैगी ने बाद में डेट करना शुरू कर दिया।

read more: शाहरूख खान को निशाना बनाया गया; भारत क्रूर, अलोकतांत्रिक भाजपा का सामना कर रहा है : ममता बनर्जी

पैगी के इस पोस्ट पर काफी लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं, एक शख्स ने कहा, ”उसने तुम्हारे लिए एक काम किया है, तुम्हारे लिए इतने विकल्प लाया था” एक अन्य यूजर ने भी यही कहा, ”वह शख्स कितना मासूम था जो तुम्हारे लिए इतने विकल्प लेकर आया’ वहीं, एक तीसरे यूजर ने कहा, ”वह शख्स अपनी पहली डेट पर पूरे टिंडर ग्रुप को लेकर आ गया।