सेक्स के शौक ने पहुंचाया सलाखों के पीछे.. 31 साल की टीचर 14 साल के छात्र से अक्सर कार में बनाती थी संबंध.. न्यूड तस्वीरें भी लेती थी

The passion for sex has led to behind bars.. 31 year old teacher used to make relationship with 14 year old student often in car

Edited By: , October 10, 2021 / 04:33 PM IST

फ्लोरिडा, अमेरिका। फ्लोरिडा के मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल में 31 वर्षीय ड्रामा टीचर ब्रिटनी लोपेज मुर्रे  पर 14 वर्षीय छात्र के साथ कार में कई बार संबंध बनाने का आरोप है। रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी टीचर कार में नाबालिग की न्यूड फोटोज भी क्लिक करती थी, जिसे वो बच्चे के फोन पर अक्सर शेयर करती थी।

पढ़ें- युवती सहित 4 ने कर ली खुदकुशी, WhatsApp पर जॉइन किया था ‘सुसाइड ग्रुप’.. एडमिन और मेंबर्स की तलाश में पुलिस

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक ये मामला अगस्त का है। ड्रामा टीचर बास्केटबॉल प्रैक्टिस के बाद छात्र को लेने के लिए उसका इंतजार करती थी और फिर उसके साथ कार में संबंध बनाती थी. रिपोर्ट के मुताबिक टीचर बच्चे का स्कूल में ड्रामा क्लास लिया करती थी, जहां वह बच्चे को फुसलाने में कामयाब हो गई।

पढ़ें- लखीमपुर खीरी हिंसा, किसानों के मुद्दे पर प्रियंका की खरीखरी, ‘योगी-मोदी’ सरकार पर चलाए बयानों के तीर

मामले का खुलास उस वक्त हुआ जब लड़के के पिता ने अपने बेटे के फोन पर न्यूड तस्वीरें देख लीं. इसके बाद वो मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल के बोर्ड से इसकी शिकायत करने पहुंचे। इस मामले का खुलासा होने के बाद स्कूल ने एक बयान जारी किया है. स्कूल ने कहा कि उसने आरोपी टीचर की सभी सेवाएं समाप्त कर दी हैं।

पढ़ें- अब TV पर पिज्जा-सैंडविच खाती नहीं दिखेंगी महिलाएं, यहां लागू नियम का जमकर कर रहीं विरोध

गौरतलब है कि फ्लोरिडा में सहमति से संबंध बनाने की कानूनी आयु 18 वर्ष है ऐसे में 14 साल के बच्चे के साथ शारीरिक संबंध बनाना अपराध की श्रेणी में आता है।