चार 'प्रेमिकाओं' के साथ एक Bedroom में सोता है ये यूट्यूबर, 'सेक्स वीडियो' बनाकर youtube में करता है शेयर | This YouTuber sleeps in a bedroom with four 'girlfriends', makes sex videos and shares in youtube

चार ‘प्रेमिकाओं’ के साथ एक Bedroom में सोता है ये यूट्यूबर, ‘सेक्स वीडियो’ बनाकर youtube में करता है शेयर

चार 'प्रेमिकाओं' के साथ एक Bedroom में सोता है ये यूट्यूबर, 'सेक्स वीडियो' बनाकर youtube में करता है शेयर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : May 23, 2021/1:40 pm IST

नईदिल्ली। लाइफ पार्टनर की लड़ाईयों और धोखे से परेशान एक यूट्यूबर जय ने अब इंसानों से रिश्ता तोड़ प्लास्टिक के डॉल्स से प्यार करना शुरू कर दिया है, Tennessee में रहने वाले जय के पास अभी 4 प्लास्टिक सेक्स डॉल्स हैं, लेकिन जय का टारगेट अभी 20 डॉल्स खरीदने का है। 

read more: इस फेमस TV होस्ट का कई सालों तक अपनों ने किया रेप, 14 की उम्र में बनी मां, अब…

यूट्यूबर जय लड़कियों की जगह प्लास्टिक की गुड़ियों के साथ रोमांस करना पसंद करता है, जय इन डॉल्स के साथ अपने रिलेशन का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर शेयर करता है। पिछले साल क्रिसमस के बाद जय ने 4 सेक्स डॉल्स खरीदे थे, इसके बाद उसे लड़कियों से ज्यादा इन डॉल्स के साथ रोमांस करने में मजा आने लगा। DailyStar को दिए इंटरव्यू में उसने कहा कि इन डॉल्स की वजह से वो सुकून में है, ना तो ये लड़ती हैं ना किसी चीज की डिमांड करती हैं। 

read more: मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल बनीं मां, खुद ट्वीट कर दी बच्चे के जन्म की…

जय को अलग-अलग तरह की लड़कियां पसंद हैं, ऐसे में वो अभी 16 और डॉल्स खरीदेगा, इसमें अलग-अलग रंग और हाइट की डॉल्स होंगी, अभी जय सभी 4 डॉल्स के साथ एक बेडरूम में सोते हैं, उनका कहना है कि इंसान से ज्यादा सुकून इन डॉल्स के साथ है, उनकी वजह से काफी स्ट्रेस फ्री जिंदगी जी रहे हैं। 

read more: 21 साल की हुई शाहरुख खान की बेटी सुहाना, होने वाले बॉयफ्रेंड के लिए…

जय इन सेक्स डॉल्स के साथ अपनी लाइफ के वीडियो बना शेयर करता है, इसमें वो लोगों को इन डॉल्स के बारे में एजुकेट भी करता है, जानकारी के मुताबिक़, मार्केट में एक सेक्स डॉल की कीमत 5 से 10 हजार डॉलर यानी साढ़े 3 लाख से 7 लाख रुपए के करीब है, जय अभी ऐसी 16 और डॉल्स में इन्वेस्ट करने वाले हैं। इन डॉल्स को खरीदने के लिए वो पैसे जमा कर रहे हैं, जिसे वो अपने यूट्यूब वीडियोज के जरिये कमाते हैं।