21 साल की हुई शाहरुख खान की बेटी सुहाना, होने वाले बॉयफ्रेंड के लिए बनाए ये 7 नियम | Shahrukh Khan's daughter Suhana aged 21, these seven rules made for boyfriend

21 साल की हुई शाहरुख खान की बेटी सुहाना, होने वाले बॉयफ्रेंड के लिए बनाए ये 7 नियम

21 साल की हुई शाहरुख खान की बेटी सुहाना, होने वाले बॉयफ्रेंड के लिए बनाए ये 7 नियम

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:28 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:28 pm IST

मुंबई। एक्टी शाहरुख खान की बेटी सुहाना (Suhana Khan) आज 21 साल की हो गई हैं। सुहाना पापा की प्रिंसेस हैं और पापा शाहरुख (Shahrukh Khan) अपनी बेटी के लिए कुछ भी कर सकते हैं, शाहरुख ने तो अपनी बेटी के होने वाले बॉयफ्रेंड के लिए कड़े नियम भी तैयार कर दिए हैं।

read more: एक्ट्रेस शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ‘Sidnaaz’ ने बनाया …

साल 2017 में एक फेमस मैगजीन ‘फेमिना’ को दिए इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा कि वो चाहते हैं कि उनकी बेटी की लाइफ में अच्छा शख्स आए, शाहरुख ने उनकी बेटी को डेट करने वाले शख्स के लिए ये 7 कड़े नियम बनाए हैं।

– जॉब होना चाहिए
– ये समझ लो कि मैं तुम्हें पसंद नहीं करता
– हमेशा मैं तुम पर नजर रख रहा हूं
– वकील हमेशा साथ होगा
– ध्यान रहे, वो मेरी राजकुमारी है, तुमने उसे जीता नहीं है
– अगर उसे तंग किया तो मुझे जेल जाने का डर नहीं
– जैसा बिहेव आप उससे करोगे, आपके साथ भी मैं वही करूंगा

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान की बेटी सुहाना 22 मई को अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर गौरी खान ने अपनी बेटी की खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। 

हालांकि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बाद में माना था कि ये एक ‘झूठा दिखावा’ था, किंग खान ने कहा था कि, जब मेरी बेटी किसी को पसंद करेगी तो मैं कुछ भी नहीं कह पाऊंगा और बस उसे स्वीकार कर लूंगा।

read more: बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार का हार्ट अटैक से निधन, सिनेमा जगत में शोक की लहर, …

सुहाना खान (Suhana Khan) अपने पिता की तरह एक कामयाब बॉलीवुड में राज करना चाहती हैं, जिसकी शुरुआत भी उन्होंने कर दी है, साल 2019 में उनकी शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part Of Blue)’ का टीजर रिलीज हुआ था, यह फिल्म सुहाना और उनके दोस्तों ने मिलकर बनाई थी।

सुहाना खान (Suhana Khan) यूएस में पढ़ाई कर रही हैं, सुहाना खान ने लंदन से ग्रेजुएशन किया था, जिसके बाद उन्होंने न्यूयॉर्क में आगे की पढ़ाई के लिए दाखिला लिया है, सुहाना वहां फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं।

(All Photo Credit: Shahrukh Khan Instagram)

 
Flowers