शादी से पहले SEX पर इन नामी सेलेब्स की क्या है राय? इस एक्ट्रेस ने तो 9 साल की उम्र में ही बना लिए थे संबंध |

शादी से पहले SEX पर इन नामी सेलेब्स की क्या है राय? इस एक्ट्रेस ने तो 9 साल की उम्र में ही बना लिए थे संबंध

सेक्स जैसे मुद्दे पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हमेशा खुलकर विचार रखते रहे हैं। सेलेब्स यह तक साझा कर चुके हैं कि उन्होंने पहली बार सेक्स कब किया था। यहां कुछ लोगों की राय हम रख रहे हैं—

Edited By: , July 5, 2022 / 03:19 PM IST

SEX before marriage: कुछ समय पहले एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी किसी की भी पर्सनल चॉइस है और इसे वही लोग सेलिब्रेट कर सकते हैं, जो अपने फैसले की पूरी जिम्मेदारी लेने को तैयार होते हैं। सेक्स जैसे मुद्दे पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हमेशा खुलकर विचार रखते रहे हैं। सेलेब्स यह तक साझा कर चुके हैं कि उन्होंने पहली बार सेक्स कब किया था। यहां कुछ लोगों की राय हम रख रहे हैं—>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<


SEX before marriage: एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन की मानें तो वे तब मात्र 9 साल की थीं, जब उन्होंने किसी को अपने साथ सेक्स की इजाजत दे दी थी। उन्होंने एक बातचीत में कहा था, “मैंने किसी को 9 साल की उम्र सेक्स करने की अनुमति दे दी थी। इसके बारे में पूरी तरह नहीं समझती थी और मेरा सबसे बड़ा डर यह था कि अगर मां को पता चल गया तो क्या होगा।”


SEX before marriage:  दीपिका पादुकोण ने भी एक बातचीत में शादी से पहले सेक्स के बारे में कहा था, ” शादी से पहले सेक्स मेरी चॉइस है।” दीपिका का यहां यह अर्थ था कि किसी को शादी के पहले सेक्स करना है या नहीं, यह उसकी व्यक्तिगत पसंद हो सकती है। अगर वे ऐसा करते हैं तो उन्हें दोष नहीं देना चाहिए।


रणवीर सिंह सेक्स जैसे टॉपिक्स पर बात करने में कभी शर्म नहीं की। उन्होंने ‘कॉफ़ी विद करन’ के एक एपिसोड में माना था कि 12 साल की उम्र में उन्होंने खुद से बड़ी महिला के साथ पहली बार सेक्स किया था। रणवीर ने यह भी कहा था कि उस महिला ने उनके साथ 13 दिन तक संबंध बनाए थे। रणवीर सिंह शादी से पहले सेक्स को खूबसूरत और नेचुरल प्रक्रिया मानते हैं।


रणबीर कपूर ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने जब पहली बार सेक्स किया था, तब उनकी उम्र महज 15 साल थी। रणबीर ने यह भी कहा था कि इस घटना के बाद गर्लफ्रेंड के साथ उनका रिश्ता फिर आगे नहीं चल सका था।


एक्ट्रेस नर्गिस फखरी शादी से पहले सेक्स के पक्ष में हैं। उनकी मानें तो रिलेशनशिप में सेक्स बेहद जरूरी है। वे तो यहां तक मानती हैं कि अगर पार्टनर की ओर से सेक्स में कमी महसूस हो तो उसे छोड़ देना चाहिए।


राधिका आप्टे सेक्स को बिकाऊ मानती हैं। उनके मुताबिक़, ऐसा इसलिए है, क्योंकि आज भी समाज में इसे वर्जित माना जाता है। उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी ऐसी एक भी दोस्त नहीं है, जिसने शादी से पहले सेक्स न किया हो।


सनी लियोनी के अनुसार उन्हें कभी इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। उनके मुताबिक़, अगर वे यह परवाह करतीं तो आज जहां हैं, वहां नहीं होतीं। सनी कहती है कि हर इंसान को वही करना चाहिए, जो वह करना चाहता है और जो उसे अच्छा लगता है।


अभिनेता अभय देओल का मानना है कि सेक्स कोई शर्मिंदगी या छुपाने लायक चीज़ नहीं है। उनके मुताबिक़, यह एन्जॉय करने की चीज़ है।


शाहिद कपूर भी सेक्स के बारे में खुलकर बात करते हैं और उन्हें यह बहुत पसंद भी है। उन्होंने एक बातचीत में यह कहा था कि वे सेक्स के लिए एक्टिंग तक छोड़ सकते हैं। वहीं, उनकी पत्नी मीरा राजपूत कॉफ़ी विद करन के एक एपिसोड में बता चुकी हैं कि उन्होंने एक बार कार में भी सेक्स किया था।

read more: New Web Series: सेक्स रोग पर बनी वेब सीरीज ‘डॉ. अरोड़ा-गुप्त रोग विशेषज्ञ’ का ट्रेलर, जानें रिलीज डेट 

read more: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का लीक हो गया था न्यूड वीडियो, घर से निकलना भी हो गया था मुश्किल

read more: Govinda Bhanji Bikini Photos :स्वीमिंग पूल में गोविंदा की भांजी ने उतार फेंके कपड़े, नजर नहीं हटा पा रहे फैंस 

 

#HarGharTiranga