New Web Series 2022: सेक्स रोग पर बनी वेब सीरीज 'डॉ. अरोड़ा-गुप्त रोग विशेषज्ञ' का ट्रेलर, जानें रिलीज डेट |

New Web Series 2022: सेक्स रोग पर बनी वेब सीरीज ‘डॉ. अरोड़ा-गुप्त रोग विशेषज्ञ’ का ट्रेलर, जानें रिलीज डेट

dr arora gupt rog visheshagya trailer: इम्तियाज अली फिल्मों के बाद अब ओटीटी की दुनिया में एंट्री कर चुके हैं। She जैसी वेब सीरीज के बाद वह अब एक नई वेब सीरीज लेकर आए हैं जो गुप्त रोग और सेक्स संबंधी समस्याओं पर आधारित है। इस वेब सीरीज का नाम 'डॉ. अरोड़ा-गुप्त रोग विशेषज्ञ' है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:00 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:00 pm IST

dr arora gupt rog visheshagya trailer : गुप्त रोग की समस्या पर इम्तियाज अली नई वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है ‘डॉ. अरोड़ा- गुप्त रोग विशेषज्ञ’। यह सेक्स संबंधी परेशानियां पर आधारित हल्की-फुल्की कॉमिक सीरीज है, जिसे इम्तियाज अली ने बनाया है। डॉक्टर्स कहते हैं कि बीमारी कैसी भी हो, छुपानी नहीं चाहिए। आपको अक्सर ऐसे इश्तेहार और स्लोगन लिखे दिख जाएंगे, जिनमें सेक्स संबंधी और गुप्त रोग के रामबाण इलाज की बात कही जाती है। लोग इन समस्याओं पर खुलकर बात करने में हिचकते हैं। इन्हीं तमाम परेशानियों और हिचक को कॉमिक अंदाज में ‘डॉ. अरोड़ा-गुप्त रोग विशेषज्ञ’ में परोसा जाएगा।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

read more: जेल में बंद 6 कैदियों की हत्या, गिरोह के लोगों ने किया अपने ही साथियों पर हमला
मेकर्स ने इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया है जो मजेदार है। Dr. Arora-Gupt Rog Visheshagya में सेक्सोलॉजिस्ट और उसके पास आने वाले अलग-अलग मरीजों की जिंदगी से पर्दा उठाया जाएगा। इस वेब सीरीज में ऐक्टर Kumud Mishra सेक्सोलॉजिस्ट के रोल में हैं। ट्रेलर की शुरुआत कुमुद मिश्रा के क्लीनिक से होती है। वहां एक मरीज आता है। जब कुमुद मिश्रा उससे नाम पूछते हैं तो वह अपना असली नाम नहीं बताता। इस पर कुमुद मिश्रा उसे डांटते हैं और बोलते हैं कि वो जिस वजह से उनके पास आया है, मजाक नहीं है। इसलिए अपना सही नाम बताए। तब वो आदमी अपना सही नाम बताता है।

read more: नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर की गई थी केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या? NIA ने सात आरोपियों को किया गिरफ्तार 
dr arora gupt rog visheshagya trailer: कुमुद मिश्रा जब उस आदमी से पूछते हैं कि उसे अपनी गुप्त बीमारी के बारे में कब और कैसे पता चला तो वो तमंचा निकालकर कर कुमुद मिश्रा के माथे पर रख देता है और धमकी देता है। कुल मिलाकर ‘डॉ. अरोड़ा- गुप्त रोग विशेषज्ञ’ में यह दिखाने की कोशिश की गई है कि एक सेक्सोलॉजिस्ट यानी गुप्त रोग विशेषज्ञ के पास कैसे-कैसे मरीज आते हैं और उनसे उसे किस तरह डील करना पड़ता है।

read more: बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का लीक हो गया था न्यूड वीडियो, घर से निकलना भी हो गया था मुश्किल 
‘डॉ. अरोड़ा- गुप्त रोग विशेषज्ञ’ 22 जुलाई को सोनी लिव ऐप पर रिलीज की जाएगी। इसमें फिल्म ‘सौदागर’ वाले विवेक मुश्रान भी नजर आएंगे। विवेक मुश्रान कई टीवी शोज और वेब सीरीज का भी हिस्सा रह चुके हैं। विवेक मुश्रान के अलावा इसमें ‘चक दे इंडिया!’ फेम विद्या मालवडे, संदीपा धर और शेखर सुमन समेत कई और ऐक्टर्स बी नजर आएंगे। ‘डॉ. अरोड़ा-गुप्त रोग विशेषज्ञ’ को साजिद अली और अर्चित कुमार ने डायरेक्ट किया है।