बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का लीक हो गया था न्यूड वीडियो, घर से निकलना भी हो गया था मुश्किल |

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस का लीक हो गया था न्यूड वीडियो, घर से निकलना भी हो गया था मुश्किल

Radhika Apte Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने रोल के साथ समझौता करना पसंद नहीं करतीं, लेकिन एक बार बोल्ड सीन करने के चक्कर में उनका न्यूड वीडियो वायरल हो गया था।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:46 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:46 pm IST

Radhika Apte Controversy: राधिका आप्टे (Radhika Apte) बॉलीवुड जगत की एक टैलेंटेड अदाकारा मानी जाती हैं। अभिनेत्री को अपने रोल के साथ किसी तरह की लापरवाही करना पसंद नहीं है, फिल्म में भी रोल की डिमांड चाहे जो हो लेकिन अदाकारा अपना बेस्ट देने से कभी पीछे नहीं रहती हैं, लेकिन इसी चक्कर में उन्हें एक कॉन्ट्रोवर्सी का भी सामना करना पड़ा था।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने अब तक कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं- जैसे ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘घोल’, ‘पार्च्ड’, ‘अंधाधुन’, ‘सेक्रेड गेम्स’ आदि। इन सभी फिल्मों और वेब सीरीज में राधिका ने अपना हुनर दिखाया है और स्क्रिप्ट की डिमांड पर बोल्ड सीन भी किया, लेकिन एक बार इसी चक्कर में उनका न्यूड वीडियो क्लिप वायरल हो गया था, जिसके बाद वो काफी ट्रोल भी हुई थीं।

read more: भारत के इन 10 राज्यों में मिले कोरोना के नए वैरिएंट, दुनियाभर में फैल जाएगा ये वायरस, वैज्ञानिको ने चेताया

Radhika Apte Controversy: राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने इस बारे में एक इंटरव्यू खुलकर बातें की थी। एक मैगजीन से बात करते हुए उन्होंने बताया कि यह वीडियो मेरी फिल्म ‘क्लीन शेव’ की शूटिंग के दौरान का था, उस वक्त मैं फिल्म की शूटिंग में व्यस्थ थी जब मुझे इस वीडियो के बारे में पता चला, लेकिन जैसे ही मुझे इस बारे में पता चला, मैं खुद को संभाल नहीं पाई। इस घटना ने मुझपर गहरा असर छोड़ा था।

कई दिनों तक घर में खुद को किया कैद

राधिका (Radhika Apte) ने आगे बताया कि मुझे पहले मीडिया के ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ा लेकिन मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और स्टाइलिस्ट के ड्राइवर ने जब मुझे तस्वीरों में पहचान लिया था, तो मुझे शर्म आने लगी और इस वजह से मैंने घर से निकलना बंद कर दिया था, मैंने चार दिनों तक खुद को घर में बंद कर लिया और फिर बाद में मुझे लगा ऐसा करना समय की बर्बादी है और इसके लिए आप कुछ भी नहीं कर सकते। उन्होंने आगे कहा कि जो समझदार लोग होगें वह मेरी कॉन्ट्रोवर्शिल फोटोज देखकर ये अंदाजा लगा सकते थे कि वह मैं नहीं हूं, वहीं जब मैंने फिल्म पार्च्ड के लिए जब न्यूड सीन दिया तब मुझे यह एहसास हुआ कि अब छुपाने के लिए कुछ बचा नहीं है।

read more: जब सीएम ने खेला बैडमिंटन, कभी शिवराज की चिड़िया इधर तो कभी चिड़िया उधर

शादीशुदा हैं राधिका आप्टे

आपको बता दें कि राधिका शादीशुदा हैं, उन्होंने बेनेडिक्ट टेलर (Benedict taylor) से शादी की थी जो कि लंदन में एक फेसम म्यूजिशियन हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)