Actress Malaika Arora got bold photoshoot done in transparent gown

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने पहन ली इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट गाउन, आर पार दिख गया सब कुछ, वायरल हुई तस्वीर

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने पहन ली इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट गाउनः Actress Malaika Arora got bold photoshoot done in transparent gown

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:31 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:31 pm IST

नई दिल्लीः Actress Malaika Arora got bold बॉलीवुड की आइटम क्वीन मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। इसके अलावा मलाइका फिटनेस फ्रीक भी हैं। मलाइका ने हाल ही में ऐसी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने नजर आईं कि उनसे नजरें हटाना फैंस का मुश्किल हो रहा है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Read more :  राजीव गांधी हत्याकांड के दोषी को मिली जमानत, 31 साल से बंद था जेल में

Actress Malaika Arora got bold दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीर शेयर की हैं। ये फोटोशूट मलाइका ने Grazia मैगजीन के कवर पेज के लिए कराया है। इस तस्वीर में वह बेहद ही बोल्ड नजर आ रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मलाइका ने पिस्ता कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहने हुई हैं। मलाइका तस्वीर में बेड पर बैठी हुई हैं और अपनी यलो कलर की सैंडिल को ठीक करती नजर आ रही हैं। मलाइका की ये ड्रेस की इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट है कि आर पार सब नजर आ रहा है। फोटोशूट में मलाइका ने मेकअप लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन करके एक साइड किया हुआ है। इस दौरान मलाइका बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं उनका ये कातिलाना लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Read more :  स्थगित हुई कॉलेज की परीक्षा, इन कक्षाओं के एग्जाम होंगे प्रभावित, इस वजह से यहां की सरकार ने लिया फैसला

इससे पहले मलाइका (Malaika Arora) ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। तस्वीर में एक्ट्रेस सफेद रंग के शॉर्ट्स के साथ ऑफ शोल्डर क्रॉप टॉप पहना हुआ था। इसके साथ ही स्टाइलिश सी स्लीपर पहनी और हेयर को ओपन किया हुआ था। तस्वीर में मलाइका खिलखिलाकर हंसते हुए नजर आईं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- ‘आधिकारिक तौर पर गर्मी यहां पर है।’ ऐसे में फैंस को नजरें उनकी ड्रेस से ज्यादा कैप्शन पर अटक गईं।

 

ibc24