Girls Not Shares these 5 Secrets with Husband or Boyfriend

लड़कियां ​कभी भी किसी को नहीं बतातीं ये 5 बातें, चाहे Husband हो या Boyfriend

लड़कियां ​कभी भी किसी को नहीं बतातीं ये 5 बातें, चाहे Husband हो या Boyfriend! Girls Not Shares these 5 Secrets with Husband or Boyfriend

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : March 11, 2022/7:17 pm IST

नई दिल्ली: Girls Not Shares these 5 Secrets  आज के समय में लड़कियों और लड़कों को बराबरी का हक है। यानि महिलाएं आज पुरुषों के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रहीं हैं। लेकिन कुछ लोगों का सोचना होता है, लड़कियों को समझना नामुमकिन होता है, क्योंकि किसी भी चीज को समझने का उनका अपना अलग तरीका होता है। वहीं, अगर हम बात करें रिलेशनशीप के बारे में तो कुछ बातें ऐसी होती हैं, जिनके बारे में महिलाएं और युवतियां अपने पार्टनर से खुलकर बात करना पसंद करना चाहतीं हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Girls Not Shares these 5 Secrets  वहीं, दूसरी ओर कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जो वह कभी किसी को नहीं बतातीं। लड़कियां उन बातों को इसलिए नहीं छिपातीं, क्योंकि वह आपसे झूठ बोलना या छिपाना चाहती हैं, बल्कि वे ऐसा इसलिए करती हैं, क्योंकि वे कुछ चीजों को अपने तक ही रखना चाहती हैं। दुनिया भर में कुछ ऐसी रिसर्च भी हुई हैं, जिनमें महिलाओं से पूछा गया था कि वे अपने बॉयफ्रेंड, पार्टनर या हसबैंड से किन बातों को छिपाना चाहेंगी। इन रिसर्चों में कुछ महिलाओं ने खुलकर बताया कि वे किन बातों को छिपा सकती हैं और कुछ ने इस बात का कोई जवाब नहीं दिया।

Read More: 16 मार्च को सीएम पद की शपथ लेंगे भगवंत मान, 13 मार्च को अमृतसर में विजय जुलूस 

फ्रेंड के साथ उनकी बातचीत

यह बात आपने अक्सर देखी होगी कि लड़कियां कभी भी अपनी गर्ल गैंग के साथ हुई बातों को शेयर नहीं करेंगी। गर्ल टॉक सिर्फ लड़कियों तक ही सीमित रहती है। आपकी वाइफ या गर्लफ्रेंड उसे आपके साथ शेयर नहीं करेंगी। मानिए अगर आपकी वाइफ या गर्लफ्रेंड अपनी फ्रेंड्स के साथ घूमने के लिए जाती हैं और जब वापस आने के बाद आप उनसे पूछेंगे कि आप सभी ने दिन भर क्या किया तो उनका काफी सिंपल सा जवाब हो सकता है “कुछ नहीं बस घूमे-फिरे, खाया और आ गए”। वह कभी भी दोस्तों से हुई बातों को शेयर नहीं करेंगी।

Read More: सीएम योगी ने दिया इस्तीफा, राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से की मुलाकात 

किसी पर क्रश होना

इस बात में कोई शक नहीं है कि लड़की जिसे प्यार करती है, उस रिलेशन में वह अपना सौ प्रतिशत देती है। लेकिन किसी पर क्रश होने का मतलब ये नहीं है कि वे आपको धोखा दे रही हैं। हो सकता है कि जिस तरह लड़कों का क्रश कोई एक्ट्रेस हो सकती है, उसी तरह कोई एक्टर भी उनका क्रश हो सकता है। अधिकतर लड़कियां रिलेशन में इस बात को छिपाकर रखना ही पसंद करती हैं कि उन्हें किस पर क्रश है।

Read More: ‘वो गंदा खून नहीं…मेरा बेटा है’ शादी के जोड़े में स्टेज पर ही चीख-चीखकर रोने लगी दुल्हन, जानिए क्या है माजरा

फ्रेंड्स के बारे में सीक्रेट

एक लड़की ने बताया कि वे अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड से इस बात को छिपाना चाहती हैं कि उनके किस मेल फ्रेंड से बात होती है। क्योंकि अगर वे बताती हैं कि उनकी किसी लड़के से बात होती है, तो उनका ब्वॉयफ्रेंड या हसबैंड भी फीमेल फ्रेंड से बात कर सकता है। इससे इनसिक्योरिटी बढ़ जाती है इसलिए वे इस बात को भी छिपाती हैं।

Read More: सुहागरात से पहले दुल्हन संग दूल्हे के रिश्तेदार ने कर दी ऐसी हरकत, थाने पहुंची नई-नवेली बहू 

Ex-ब्वॉयफ्रेंड की याद आना

लड़कियां जिस रिश्ते में रहती हैं उसे काफी अच्छे से निभाती हैं, अब चाहे वो हसबैंड-वाइफ का रिलेशन हो या गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड का। लेकिन यह भी हो सकता है कि कई बार उन्हें किसी मौके पर अपने एक्स की याद आ जाए। उन्हें इस बात का काफी अच्छे से पता होता है कि ऐसा नहीं होना चाहिए लेकिन यह बात आप भी जानते हैं कि अतीत को पूरी तरह भूल पाना इतना आसान नहीं होता। अगर लड़कियों को एक्स की अगर याद भी आ जाए तो वे अपने तक ही रखती हैं और रिलेशन में कभी इस बात को शेयर नहीं करतीं।

Read More: बेटे ने तोड़ी रिश्तों की मर्यादा, बंधक बनाकर अपनी ही मां की लूट ली आबरू, मना करने पर करता था मारपीट

सेक्स लाइफ के बारे में

कई मामलों में लड़कियां सेक्स लाइफ के बारे में अपने पार्टनर से खुलकर बात नहीं करतीं। वे अपने प्लेजर, सेक्स की इच्छा, पोजिशन आदि के बारे में कभी भी पार्टनर को नहीं बतातीं।

Read More: 14 वर्षीय छात्रा को अश्लील मैसेज भेजता था प्रधानाध्यापक, बताने पर स्कूल से निकालने की धमकी, गिरफ्तार