MLA Join BJP: पांच बार के विधायक ने छोड़ी पार्टी.. BJP में होंगे शामिल, कहा 'पूरा जीवन भाजपा और PM मोदी के नाम' | MLA Arabinda Dhali Join BJP

MLA Join BJP: पांच बार के विधायक ने छोड़ी पार्टी.. BJP में होंगे शामिल, कहा ‘पूरा जीवन भाजपा और PM मोदी के नाम’

Edited By :   Modified Date:  March 3, 2024 / 09:45 AM IST, Published Date : March 3, 2024/9:45 am IST

भुवनेश्वर: ओडिशा में जयदेव विधानसभा सीट के मौजूदा विधायक अरबिंद धाली ने लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले शनिवार को बीजू जनता दल (बीजेडी) से इस्तीफा दे दिया। राज्य के पूर्व मंत्री धाली ने बीजेडी सुप्रीमो और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को अपना इस्तीफा सौंप दिया।

Pradeep Mishra Latest News: कल राजिम कुंभ कल्प में शामिल होने आ रहे हैं परम शिवभक्त पं. प्रदीप मिश्रा.. प्रवचन का भी आयोजन

उन्होंने अपने इस्तीफे में लिखा, “मैं दिनांक 01.03.2024 को बीजू जनता दल की प्राथमिक सदस्यता से अपना इस्तीफा दे रहा हूं। आपसे अनुरोध है कि कृपया मेरा इस्तीफा स्वीकार करें। यह आपकी जानकारी और आवश्यक कार्रवाई के लिए है।”

जयदेव विधानसभा सीट भुवनेश्वर संसदीय क्षेत्र के 7 विधानसभा क्षेत्रों में से एक है। एएनआई से बात करते हुए, अरबिंद ढाली ने शनिवार को बताया कि, “मैंने बीजू जनता दल की प्राथमिक सदस्यता से अपना इस्तीफा माननीय को भेज दिया मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया। मैं पहले भाजपा में था और अब अपनी गृह पार्टी में लौट रहा हूं। मैंने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष समेत ओडिशा के कई नेताओं से बातचीत की है, सभी को भाजपा पार्टी में शामिल होने के लिए हरी झंडी दे दी गई है। मैं माननीय पीएम मोदी के काम से प्रेरित हूं और उनके अगुवाई में भारत विश्व गुरु बनने जा रहा है। पूरी दुनिया नरेंद्र मोदी को सम्मान दे रही है। मैं अपना शेष जीवन भाजपा को समर्पित करूंगा और लोगों की भलाई के लिए उसके अनुसार काम करूंगा”

BJP Sanket Mishra News: पीएम मोदी ने अपने सबसे खास पूर्व IAS अफसर को दिया वफादारी का इनाम.. बेटा लड़ेगा इस सीट से लोकसभा चुनाव

उन्होंने कहा कि उन्हें बीजेडी पार्टी में काम करने का मौका नहीं मिला, इसलिए उन्होंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि उनके साथ दो हजार कार्यकर्ता भी भाजपा में शामिल होंगे।

गौरतलब हैं कि अरबिंद धाली ओडिशा विधानसभा के पांच बार सदस्य रहे हैं और उनका राजनीतिक करियर भाजपा से शुरू हुआ। उन्होंने 1992, 1995 और 2000 में मलकानगिरी का प्रतिनिधित्व किया और बाद में वह बीजद में शामिल हो गए।