PM Modi hit back at Leader of Opposition Mahant during meeting in Sakti

PM Modi In CG : पीएम मोदी ने नेता प्रतिपक्ष महंत के लाठी मारने वाले बयान पर किया पलटवार, उन्हीं के घर में कह दी ये बात

पीएम ने नेता प्रतिपक्ष महंत के लाठी मारने वाले बयान पर किया पलटवार,PM Modi hit back at Leader of Opposition Mahant during meeting in Sakti

Edited By :   Modified Date:  April 23, 2024 / 04:22 PM IST, Published Date : April 23, 2024/3:53 pm IST

सक्तीः PM Modi In CG प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। उन्होंने जांजगीर लोकसभा के सक्ती में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के बयान को लेकर भी पलटवार किया। मोदी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के क्षेत्र में उनके बयान पर निशाना साधा। मोदी ने कहा कि, गरीब सेवा के प्रयासों पर यहां कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी का सिर फोड़ देंगे। जब तक मेरे देश की माताएं-बहनें बैठी हैं, कोई मेरा कुछ नहीं कर सकता है। ये माताएं-बहनें मेरी रक्षा कवच हैं।

Read More : PM Modi Jetha Speech:’राम मंदिर की उम्मीद को पूरा करने का काम भाजपा ने किया है’, जेठा में गरजे पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस ने एक और बड़ा खेल शुरू कर दिया है। पहले कांग्रेस के एक सांसद ने कहा कि दक्षिण भारत को एक अलग देश घोषित कर देंगे। अब कांग्रेस के एक उम्मीदवार कह रहा है, गोवा पर देश का संविधान लागू नहीं होता है। गोवा पर संविधान थोपा गया है। उन्होंने यह बातें कांग्रेस के शहजादे को बताई हैं। यह बाबा साहब अंबेडकर का अपमान है। यह भारत का अपमान है, यह संविधान का अपमान है।

Read More : PM Modi In CG: जांजगीर में कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा- ‘कांग्रेस पहले दिन से ही तुष्टिकरण में लगी हुई थी’ 

सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, कांग्रेस के लोग हम पर तंज कसते थे। हर चुनाव में हमसे पूछा जाता था, मंदिर कब बनेगा। आए दिन गली मोहल्ले में हमसे पूछा करते थे। हमने उन्हें तारीख भी बताई समय भी बताया निमंत्रण भी भेजा। लेकिन कांग्रेस के सातवें आसमान के अहंकार ने प्राण प्रतिष्ठा के आमंत्रण को ठुकरा दिया। वे अपने आपको प्रभु राम से भी बड़ा मानते हैं। छत्‍तीसगढ़ तो प्रभु श्रीराम का ननिहाल है। क्या है छत्‍तीसगढ़ का अपमान है कि नहीं है। क्या माता शबरी का अपमान है कि नहीं है। धर्म के नाम पर देश को बांटने वाली कांग्रेस आजादी के बाद भी पहले दिन से तुष्टीकरण में लगी हुई थी। तुष्टिकरण वोट बैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है। दलिलों, पिछड़ों, आदिवासियों का हक छीनना पड़े तो वे एक सेकंड भी नहीं लगाएंगे। भाजपा सबका साथ सबका विकास मंत्र पर चलने वाली पार्टी है। गरीब, युवा, महिला और किसानों का कल्याण ही हमारी प्राथमिकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें- https://www.facebook.com/IBC24News

 
Flowers