100 boys and girls were spilling jam in the club at midnight

Police raided in a club: राजधानी के इस क्लब में पुलिस ने की छापेमारी, ऐसी हालत में मिले 100 से ज्यादा युवक-युवतियां

100 boys and girls were spilling jam in the club at midnight: दरअसल भोपाल पुलिस बढ़ते नशे के खिलाफ एक्शन पर उतर आई है।

Edited By: , November 30, 2022 / 07:56 PM IST

Police raided Bottom Club in bhopal ; भोपाल ; मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में नशा युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। बॉटम क्लब में देर रात तक शराब पार्टी चल रही थी। जहां छापा मारने पहुंची पुलिस को करीब 100 युवक-युवतियां नशे की हालत में मिले…क्लब की चाकाचौंध में जाम छलकाते दिखे. जब टीआई ने सवाल जबाव किया, तो एक युवक उनसे ही उल्टा बहस करने लगी। जिसके बाद घटना स्थल पर शराब और लड़के-लड़कियों का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल भोपाल पुलिस बढ़ते नशे के खिलाफ एक्शन पर उतर आई है।

यह भी पढ़े ;Rishabh Pant Flop Batting: हर्षा भोगले से लाइव इंटरव्यू में बुरी तरह भड़के ऋषभ पंत, कहा- ‘T20 में मेरा रिकॉर्ड खराब नहीं’

करीब 100 युवक-युवतियां नशे की हालत में मिले

Police raided Bottom Club in bhopal ; चुना भट्टी थाना क्षेत्र के बॉटम क्लब पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की है। देर रात तक अवैध रूप से क्लब चल रहा था…पुलिस की छापेमारी में देर रात तक बर्थडे पार्टी चलती मिली। करीब 100 युवक-युवतियां नशे की हालत में मिले। जो वहां बैठकर शराब पी रहे थे….इस दौरान बागसेवनिया थाना प्रभारी से एक युवती से बहस हुई. युवती कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए पुलिस से बहस करने लगी…यह कार्रवाई एसीपी मिसरोद और बागसेवनिया थाना प्रभारी ने अपनी टीम के साथ की है…!