11 people of the late Gujarati society died

Indore Accident: हादसे में दिवंगत गुजराती समाज के 11 लोगों की मौत, आज होगा अंतिम संस्कार, इलाके में छाया मातम का साया

11 people of the late Gujarati society died मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में रामनवमी के दिन एक बड़ा हादसा हो गया।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 10:54 AM IST, Published Date : March 31, 2023/10:54 am IST

11 people of the late Gujarati society died: इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में रामनवमी के दिन एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 14 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। इंदौर के बेलेश्वर महादेव मंदिर हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 11 लोगों की मौत की पुष्टि की है। अभी मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

Read more: IPL 2023: ‘मैं हमेशा सलामी बल्लेबाज रहा हूं, लेकिन कप्तान धोनी…’ मैच से पहले ये क्या बोल गए अजिंक्य रहाणे

11 लोगों का आज होगा अंतिम संस्कार

गृह मंत्री ने कहा कि 11 शव निकाले गए हैं। इसमें 10 महिलाएं और एक पुरुष है। 19 लोगों को सुरक्षित बचाया गया है। साथ ही जांच के आदेश दिए गए हैं। कुछ लोग और फंसे हुए हैं।आज शाम 4 बजे सामूहिक रुप से रीजनल पार्क मुक्तिधाम पर अंतिम संस्कार किया जाएगा। अंतिम यात्रा भी पटेल नगर स्थित समाज की धर्मशाला से ही निकाली जाएगी।

Read more: शनिवार को राजधानी आएंगे PM मोदी, इन मार्गों का ट्रैफिक रहेगा पूरी तरह बंद 

11 people of the late Gujarati society died: दरअसल, हादसा रामनवमी के मौके आयोजित हवन के दौरान हुआ, जब एक पुरातन बावड़ी की छत धंसने से 25 से अधिक लोग उसमें गिर गए। इसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। इसमें 19 लोगों को बाहर निकालकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंच गया। आधिकारिक रूप से अब तक मौत के सटीक आंकड़े की पुष्टि नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि बावड़ी के अंदर से 14 लोगों के शव निकाले गए हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें