Bhopal gangrape: 13 वर्षीय रेप पीड़िता की बिगड़ी तबीयत, ड्रग के हाई डोज की आशंका, बीते दिन हुआ था गैंगरेप |

Bhopal gangrape: 13 वर्षीय रेप पीड़िता की बिगड़ी तबीयत, ड्रग के हाई डोज की आशंका, बीते दिन हुआ था गैंगरेप

पीड़िता की तबीयत बिगड़ने के पीछे ड्रग के हाई डोज की आशंका जताई जा रही है, बेहोश करने के लिए पीड़िता को नशीली दवा दी गई थी। पीड़िता को लगातार झटके आ रहे हैं

Edited By :   Modified Date:  January 28, 2023 / 01:59 PM IST, Published Date : January 28, 2023/1:55 pm IST

13-year-old rape victim’s health deteriorated

भोपाल। राजधानी भोपाल में 13 वर्षीय रेप पीड़िता की तबीयत बिगड़ गई है, पीड़िता की तबीयत बिगड़ने के पीछे ड्रग के हाई डोज की आशंका जताई जा रही है, बेहोश करने के लिए पीड़िता को नशीली दवा दी गई थी। पीड़िता को लगातार झटके आ रहे हैं, जिसे हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें: Bihar D.El.Ed 2023: 13 मार्च से होंगे बिहार डीएलएड एंट्रेंस एग्जाम, आज से कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

राजधानी भोपाल में 13 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वारदात पुलिस लाइन से कुछ ही मीटर की दूरी पर स्थित मांडवा बस्ती की है। जहां दो आरोपियों ने बच्ची को नशे की गोलियां खिलाकर न सिर्फ गंदे इरादों को अंजाम दिया बल्कि रात भर बंधक बनाकर रखा।

पुलिस अधिकारियों ने बताया बस्ती निवासी 13 साल की किशोरी 8वीं में पढ़ती है। बुधवार रात आठ बजे वह अपने घर के बाहर खड़ी हुई थी। इसी बीच क्षेत्र के ही रहने वाले दो युवक उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ मोहल्ले से थोड़ी दूर टीनशेड झुग्गी में एक घर पर ले गए। फिर उसे नशे की गोली खिला दी और लगातार आबरू को तार-तार करते रहे।

ये भी पढ़ें:  Fighter Plane crash in Morena : मुरैना में दो लड़ाकू विमान क्रैश, हादसे में एक पायलट शहीद, दो की हालत गंभीर, IAF ने दिए जांच के आदेश

देर रात तब जब किशोरी घर नहीं पहुंची..तो परिजन ने कमला नगर में इसकी रिपोर्ट लिखाई…हरकत में आई पुलिस ने छात्रा की तलाश शुरू की, लेकिन कोई पता नहीं चला…गुरुवार सुबह आठ बजे किशोरी घर पहुंची। उसने परिजन को आपबीती बताई…डरे-सहमे गरीब तबके का परिवार पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की हिमम्त भी नहीं जुटा सका…बच्ची की हालत को देखते हुए आप पड़ौस को पूरी घटना बताई..इसके बाद कमलानगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

पुलिस ने छात्रा की निशानदेही पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है…आरोपियों के खिलाफ रेप, अपहरण समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया..परिजनों ने बताया कि घटना से बच्ची गहरे सदमें में हैं..और मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है..लिहाजा पुलिस और प्रशासन से मदद भी मांगी गई है।