2 patients of Delta Plus variant of Corona found in madhya pradesh

मध्यप्रदेश में डेल्टा प्लस के 2 नए मरीज मिले, एक को लग चुका है वैक्सीन के दोनों डोज

दो महिलाओं के कोरोना रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। डेल्टा प्लस वैरिएंट के मामले मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : August 25, 2021/8:11 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में कोरोना के डेल्टा प्लस वैरिएंट के 2 मरीज मिले हैं। दो महिलाओं के कोरोना रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। डेल्टा प्लस वैरिएंट के मामले मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गया है।

Read More News: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को कोर्ट ने दी जमानत, बुधवार को बीजेपी करेगी गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार एक मरीज को डेढ़ महीने पहले कोरोना से ठीक हुई है। वहीं एक को कोरोना के दोनों टीके लग चुके हैं। वहीं अब बीमार पड़ने के बाद दोनों की रिपोर्ट में कोरोना के डेल्टा प्लस वैरिएंट की पुष्टि हुई है।

Read More News: चूड़ी वाले की पिटाई पर सियासी बयानबाजी, BJP के निशाने पर आए औवैसी, कांग्रेस ने शासन-प्रशासन पर बोला हमला

बता दें कि मध्यप्रदेश में आज से वैक्सीनेशन महाअभियान पार्ट-2 का आगाज हो रहा है। महाअभियान पार्ट-2 के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका लगाने का लक्ष्य रखा है। पहले डोज से छूटे 3 लाख लोगों को टीका लगेगा। सेकंड डोज का वाले 1 लाख 67 हजार 901 लोगों को टीका लगेगा।

Read More News:  दिल्ली में मुलाकात पर छत्तीसगढ़ में सियासत! भाजपा ने कहा- सस्पेंस खत्म हुआ कांग्रेस में अंतर्कलह नहीं