molestation with cleaner

सफाईकर्मी को I Love U बोलकर… ऐसी हरकतें करते थे लड़के, महिला ने सिखाया ऐसा सबक कि उड़ गए होश….

tamper with cleaning lady आरोपी 3 युवक रोज बाईक पर आते थे और महिला सफाईकर्मी को कभी आई लव यू बोलते थे तो कभी...

Edited By :   Modified Date:  June 20, 2023 / 01:49 PM IST, Published Date : June 20, 2023/12:21 pm IST

molestation with cleaner : जबलपुर। मध्यप्रदेश के जिले जबलपुर से एक महिला सफाईकर्मी ने बहादुरी दिखाई। महिला के साहस ने आरोपियों को ऐसा सबक सिखाया कि उनको अब जेल की हवा खाने से कोई नहीं रोक सकता। वहीं महिला ने छेड़खानी के खिलाफ आवाज उठाकर अन्य महिलाओं को भी हिम्मत दी। दरअसल, जिले में रोज-रोज छेड़खानी से परेशान एक महिला सफाईकर्मी ने आज बहादुरी दिखाई और छेड़खानी करने वाले शोहदों को पकड़ लिया।

Read more: कांग्रेस उपाध्यक्ष के बिगड़े बोल, सिंधिया और नरोत्तम मिश्रा को बताया मुर्गा और मच्छर… 

आरोपी 3 युवक रोज बाईक पर आते थे और महिला सफाईकर्मी को कभी आई लव यू बोलते थे तो कभी भद्दे कमेंट्स करके छेड़खानी करते थे। हर बार विरोध के बावजूद आरोपी बाईक से भाग निकलते थे। आज भी गोपाल बाग के पास जब महिला अपनी ड्यूटी कर रही थी तभी बाईक सवार वही 3 शोहदे आकर उसे छेड़ने लगे।

Read more: छुट्टी पर घर गए सहायक आरक्षक की दर्दनाक मौत, जताई जा रही ऐसी आशंका

molestation with cleaner : इस बार महिला ने हिम्मत दिखाकर शोहदों को बाईक समेत घसीट लिया। महिला ने 2 शोहदों को पकड़ लिया लेकिन 1 युवक बाईक लेकर भाग निकला। स्थानीय लोगों की मदद से महिला सफाईकर्मी दोनों युवकों को पकड़कर कोतवाली पुलिस थाने ले आई। यहां पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ महिला से छेड़खानी का अपराध दर्ज कर लिया है और तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

Reporter- VIJENDRA PANDEY, IBC24

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers