22 officers corona positive in Madhya Pradesh on Saturday

Covid-19 : कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस में कोरोना का हमला, 22 अधिकारियों की रिपोर्ट आई Positive

नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरि कुमार की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है:22 officers corona positive in Madhya Pradesh on Saturday

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 07:54 AM IST, Published Date : April 2, 2023/7:52 am IST

22 officers corona positive in Madhya Pradesh on Saturday : भोपाल। मध्यप्रदेश में भी कोरोना के कमबैक कर लिया है। शनिवार को पीएम मोदी का प्रदेश में आगमन हुआ। जहां एक ओर प्रदेश को वंदे भारत के रूप में नई रफ्तार मिली तो वहीं दूसरी ओर कोरोना ब्लास्ट हुआ।  राजधानी भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे हॉल में कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस-2023 का आयोजन हुआ। इस कांन्फ्रेंस में पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और तीनों सेनाओं के प्रमुख मौजूद रहे। सम्मेलन में भाग लेने आए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट संत हिरदाराम नगर स्थित 3 ईएमई सेंटर में किया गया। इस दौरान नौसेना प्रमुख एडमिरल आर हरि कुमार की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

read more : प्रदेश के शासकीय चिकित्सक नही जायेगे हड़ताल पर, हाईपावर कमेटी और चिकित्सक के बीच हुई बैठक 

22 officers corona positive in Madhya Pradesh on Saturday : जिसके बाद वे विशेष विमान से वापस दिल्ली चले गए। बताया यह भी जा रहा है कि डमिरल आर हरि कुमार के अलावा सम्मेलन में भाग लेने और व्यवस्था में लगे करीब 20 और लोगों की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हालांकि, आधिकारिक रूप से इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

read more : Today’s Petrol Diesel Latest Price : पेट्रोल-डीजल के लेटेस्ट रेट, जानें आपके शहर का क्या है हाल 

22 officers corona positive in Madhya Pradesh on Saturday : बता दें कि  कंबाइंड कमांडर्स कॉन्फ्रेंस-2023 का आयोजन भोपाल के कुशाभाऊ ठाकरे हॉल में किया जा रहा था। इस तीन दिवसीय कॉन्फ्रेंस की शुरुआत 30 मार्च को हुई थी और एक अप्रैल को इसका समापन किया। कॉन्फ्रेंस तैयारी, पुनरुत्थान और  प्रासंगिक थीम पर आयोजित की गई थी। जिसमें शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने भी भाग लिया था।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें