3 sisters of tribal family committed mass suicide

आदिवासी परिवार की 3 बहनों ने की सामूहिक आत्महत्या, गांव में मचा हड़कंप, ये है पूरा मामला

आदिवासी परिवार की 3 बहनों ने की सामूहिक आत्महत्या, गांव में मचा हड़कंप, ये है पूरा मामला 3 sisters of tribal family committed mass suicide

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 27, 2022/1:40 pm IST

Mass Suicide: खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में ग्राम भानगढ़ के निकट कोटा घाट के आदिवासी फल्या में रहने वाली तीन बालिग बहनों ने पेड़ पर फंदा लगाकर फांसी लगा ली। यह घटना जावर थाना अंतर्गत भामगढ़ ग्राम में कोटापेट फाल्या की है।

दरअसल घटना मंगलवार रात 11 बजे की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सूचना मिलने पर जावर पुलिस रात 2.30 बजे घटनास्थल पर पहुंची। पूछताछ में बालिकाओं के परिजन कोई ख़ास वजह नहीं बता पा रहे हैं।

Read more: MPPSC 2022 : श्रम विभाग में असिस्टेंट सर्जन के पदों पर बंपर भर्ती, देखें नोटिफिकेशन और जल्द करें अप्लाई 

Mass Suicide: परिजन ने पुलिस को बताया कि तीनों बहनें दोपहर में मोटर साइकिल से सिंगोट के हाट-बाजार में खरीददारी करने गई थीं। सोनू एसएन कॉलेज में पढ़ती है और मोटरसाइकिल चलाना जानती है। शाम चार बजे बाजार से तीनों बहने घर लौटी थी। तीनों बहनों ने रात को परिवार के सभी सदस्यों के साथ भोजन किया था।

Read more: मोबाइल के पैसे मांगे तो कर दिया चाकू से हमला, आरोपी ने कहा-डॉन हूं मैं 

Mass Suicide: जावर थाना टीआई शिवराम जाट ने बताया कि डायल 100 पर सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। डीएसपी चौहान भी मय बल के घटना स्थल पर पहुंचे। कुछ देर बाद पिपलौद थाना पुलिस भी पहुंची। तीनों के शवों को नीम के पेड़ उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए। जिस रस्सी से फांसी लगाई वह सूत नई थी। इस पर जांच की जा रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers