4 people including a woman were washed away in Raisen's Dhobi Ghat

Raisen News Update : महादेव पानी में बहे 4 लोग, महिला-पुरुष को बचाया गया, 2 की तलाश जारी, हादसे का वीडियो आया सामने…

4 people including a woman were washed away in Raisen's Dhobi Ghat: जिले के धोबी घाट में एक महिला समेत 4 लोग बहे।

Edited By :   Modified Date:  July 16, 2023 / 11:19 PM IST, Published Date : July 16, 2023/11:17 pm IST

4 people including a woman were washed away in Raisen’s Dhobi Ghat : भोपाल। भोपाल से लगे महादेव पानी में रविवार शाम बड़ा हादसा हो गया। महादेव पानी पिकनिक स्पॉट के झरने पर पिकनिक मनाने और नहाने के लिए रविवार को हजारों की संख्या में लोग पहुंचे थे। लेकिन रविवार शाम करीब 5:00 बजे गोपी घाट पर अचानक तेज बारिश की वजह से झरनों का जलस्तर तेजी से बढ़ गया। जिससे झरने में नहा रहे सैकड़ों लोग पानी में फंस गए। हालांकि मौके पर मौजूद दूसरे लोगों और ग्रामीणों ने ज्यादातर लोगों को पानी से किसी तरह बाहर निकाला। जबकि चार लोग पानी में बह गए।

read more : सोमवार को चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जातकों को मिलेगा भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद, होगी अपार धन की प्राप्ति 

4 people including a woman were washed away in Raisen’s Dhobi Ghat : आनन-फानन में ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची जिला प्रशासन और NDRF की टीम ने दो लोगों का रेस्क्यू कर उन्हें बाहर निकाला। एक महिला और एक पुरुष को गंभीर हालत में भोपाल के निजी अस्पताल में रेफर किया गया। तो वही 1 13 साल का बच्चा लगातार अभी भी लापता है। NDRF की टीम देर रात तक उनकी खोजबीन में जुटी रही लेकिन पानी के तेज बहाव और लगातार बारिश के कारण उनका कहीं भी अता पता नहीं चला। लिहाजा रात करीब 10:00 बजे रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया। सुबह 6:00 बजे से फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया जाएगा।

 

read more : Hareli Tihar 2023: गेंड़ी खपाना किसे कह​ते हैं, हरेली में गेंड़ी चढ़ने का क्या है महत्व?

गौरतलब है कि महादेव पानी प्रतिबंधित क्षेत्र है लेकिन इसके बावजूद रविवार के दिन भोपाल रायसेन विदिशा से हजारों की संख्या में लोग यहां पिकनिक मनाने पहुंचते हैं। स्थानीय पुलिस और जिला प्रशासन की लापरवाही के चलते हर साल यहां कई मौतें होती हैं लेकिन इसके बावजूद प्रशासन यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं करता। यही वजह कि एक बार फिर से बड़ा हादसा महादेव पानी के गोपी घाट पर घटा।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें