42 new cases of corona found in Madhya Pradesh, one died

MP Covid-19 : मध्यप्रदेश कोरोना अपडेट…! पिछले 24 घंटे में मिले 42 Active Case, इंदौर में एक कोरोना मरीज की मौत, आंकड़ों में हुई बंपर वृद्धि

42 new cases of corona found in Madhya Pradesh, one died: पूरे प्रदेश में 42 नए संक्रमित मिलने से एक्टिव केसों की संख्या 266 हो गई है। 

Edited By :   Modified Date:  April 15, 2023 / 06:47 AM IST, Published Date : April 15, 2023/6:47 am IST

42 new cases of corona found in Madhya Pradesh, one died : भोपाल। मध्यप्रदेश में एक बार फिर कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है। पूरी तरह से कोरोना फ्री हो चुके मध्यप्रदेश के कई जिलों में कोरोना के संक्रमित मिलने लगे हैं, वहीं भोपाल और इंदौर में इसकी रफ्तार ज्यादा है। एक दिन पहले भोपाल में कोरोना संक्रमित की मौत के बाद शुक्रवार को इंदौर में भी एक कोरोना के मरीज ने दम तोड़ दिया। पूरे प्रदेश में 42 नए संक्रमित मिलने से एक्टिव केसों की संख्या 266 हो गई है।

read more : आज इन राशियों पर बरसेगी भगवान शनिदेव की कृपा, बन जाएंगे सभी बिगड़े काम, जातकों को होगा धन लाभ 

42 new cases of corona found in Madhya Pradesh, one died : मध्यप्रदेश में लगातार बढ़ रहे कोरोना के संक्रमण ने सभी को चिंता में डाल दिया है। कोरोना तेजी के साथ फैल रहा है। हाल ही में सरकार ने सभी अस्पतालों में मॉक ड्रिल करके अस्पताल की तैयारियों की जायजा लिया था। शुक्रवार को प्रदेशभर में 875 सेम्पलों की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई, इनमें 42 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जबकि 833 सेम्पल निगेटिव पाए गए।

read more : 14 अप्रैल 2023 का दैनिक पंचांग : यहां जानें शनिवार का पंचांग, शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय 

42 new cases of corona found in Madhya Pradesh, one died : पॉजिटिव प्रकरणों का प्रतिशत (संक्रमण की दर) 4.8 रहा। नए मामलों में भोपाल में 15, इंदौर में 7, राजगढ़ में 7, ग्वालियर में 6, सीहोर में 3, रायसेन में 2 तथा नर्मदापुरम व सागर जिले में 1-1 मरीज संक्रमित पाए गए हैं। हालांकि, खुशी की बात है कि राज्य के 38 जिले अब भी पूरी तरह कोरोना संक्रमण से मुक्त हैं। इन जिलों में कोरोना का एक भी सक्रिय मरीज नहीं है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers