दो प्रधान आरक्षक समेत 5 पुलिसकर्मियों की सड़क हादसे में मौत, नाबालिग लड़की की खोज में जा रहे थे हरियाणा

सभी पुलिसकर्मी टीकमगढ़ के बुड़ेरा थाना में पदस्थ थे। हादसे में 3 अन्य पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं।

Edited By: , December 3, 2021 / 11:39 AM IST

टीकमगढ़। यमुना एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार को तड़के थाना सुरीर क्षेत्र में हुए भीषण सड़क हादसा हुआ है। हादसे में मध्यप्रदेश के पांच पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। सभी पुलिसकर्मी टीकमगढ़ के बुड़ेरा थाना में पदस्थ थे। हादसे में 3 अन्य पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं।

यह भी पढ़ें : भिलाई के बचे हुए तीन वार्डों के लिए भाजपा ने प्रत्याशियों का किया ऐलान, देर रात चली बैठक में नामों पर लगी अंतिम मुहर

दो प्रधान आरक्षक सहित 5 लोगों की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों की टीम नाबालिग लड़की की खोज में हरियाणा के बहादुरगढ़ में दबिश देने जा रहे थे।

जानकारी के अनुसार यमुना एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 80 के समीप बोलेरो डिवाइडर से सुबह करीब चार बजे टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में हेड कांस्टेबल भवानी प्रसाद महिला कांस्टेबल हीरादेवी समेत चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में चालक जगदीश और सुरक्षा समिति सदस्य रवि भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें : अपार्टमेंट के बंद फ्लैट में मिला डॉक्टर का शव, इलाके में फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

युवक की लोकेशन हरियाणा में मिली..

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के थाना बुडेरा क्षेत्र से एक किशोरी को पिंटू नामक युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया था । थाना बुडेरा पुलिस को युवक की लोकेशन हरियाणा के बहादुरगढ़ में मिली थी।

यह भी पढ़ें : सुसाइड पॉइंट बना राज्य का ये मशहूर किला! एक साल में 24 से ज्यादा युवाओं ने की खुदकुशी

युवक को गिरफ्तार कर किशोरी की बरामदगी करने के लिए थाना बुडेरा में तैनात हेड कांस्टेबल भवानी प्रसाद कांस्टेबल रतिराम, कमलेन्द्र यादव, महिला कांस्टेबल हीरा देवी आरोपित युवक की बहन प्रीति उसके पति धर्मेंद्र निवासी ललितपुर, सुरक्षा समिति के सदस्य रवि को लेकर बोलेरो से बहादुरगढ़ के लिए जा रहे थे। चालक जगदीश बोलेरो को चला रहे थे।

यह भी पढ़ें : नए वैरिएंट से निपटने मध्यप्रदेश में तैयारियां शुरू, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ‘नो मास्क नो मूवमेंट’ अभियान का किया आगाज

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !