5G service will start in these cities of Madhya Pradesh

मध्यप्रदेश के इन शहरों में शुरू होगी 5G सेवा, सीएम शिवराज ने मुंबई में निवेशकों से की चर्चा

5G service will start in these cities of Madhya Pradesh

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : November 10, 2022/11:58 pm IST

भोपालः मध्य प्रदेश में निवेशकों को आकर्षित करने के लिए शिवराज सरकार लगातार कोशिश कर रही है। CM शिवराज ने आज मुंबई में निवेशकों से वन टू वन मुलाकात की और इंदौर में नए साल में होने जा रही इनवेस्टर समिट के लिए आमंत्रित किया।

Read More : ‘कबूल है भाई भतीजावाद’.. कार्यकर्ता कहां करें फरियाद? क्या चुनावी रणनीति ने भाजपा को सिद्धांत बदलने पर मजबूर कर दिया है? 

सीएम शिवराज की रिलायंस जिओ टीम के साथ चर्चा के दौरान ये तय हुआ कि रिलायंस जिओ 5G टेलीकॉम सेवाओं की शुरुआत इसी महीने उज्जैन स्थित श्री महाकाल लोक से करेगी। इसके बाद 5जी सेवाएं इंदौर, भोपाल समेत दूसरे शहरों में शुरू होंगी। श्री महाकाल लोक समेत खजुराहो, भेड़ाघाट जैसे पर्यटन स्थलों में 5जी सर्विस का फ्री वाइ-फाई जोन स्थापित किया जाएगा। निवेशकों के साथ चर्चा में CM शिवराज के साथ प्रदेश के उद्योग मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह दत्तीगांव भी मौजूद थे।

Read More : kidnapper threat: ‘बेटे की सलामती चाहते हो तो उसकी पत्नी को मेरे पास भेज दो, मैं उससे प्यार करता हूं’ आरोपी ने परिजन को दी धमकी 

सीएम शिवराज ने निवेशकों के लिए MP सरकार की ओर से बनाई गई नीतियों और सुविधाओं के बारे में जानकारी दी। इस दौरान महिंद्रा & महिंद्रा, हिन्दुस्तान यूनिलीवर और रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधियों से मुलाकात हुई।