A fire broke out in a scooty moving on the road

सड़क पर चलती स्कूटी में लगी आग, सवार व्यक्ति का हुआ ऐसा हाल कि ….

MP Latest News : सागर के पुलिस लाइन क्षेत्र में शनिवार को उस वक्त अफरा—तफरी का माहौल बन गया जब एक चलती हुई स्कूटी में आग लग गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : November 6, 2022/10:59 am IST

MP Latest News : सागर — मध्यप्रदेश के जिला सागर के पुलिस लाइन क्षेत्र में शनिवार को उस वक्त अफरा—तफरी का माहौल बन गया जब एक चलती हुई स्कूटी में आग लग गई। धुआं उठता देख सवार व्यक्ति बीच रास्ते पर वाहन छोड दिया। देखते—देखते पूरी गाडी बीच रास्ते पर जल कर राख में तब्दील हो गई। जिसके बाद लोगों ने तुरंत आसपास फायर फाइटर को सूचना दी।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : जूर्स कंट्री सोसाइटी में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ा, कॉलेज छात्र और तीन युवती सहित 8 पकड़ाए ऐसी हालत में

MP Latest News : लगभग 15 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। घटनाक्रम में स्कूटी पूरी तरह जलकर राख हो गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई, स्कूटी में आग कैसे लगी इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। आगजनी के कारणों की जांच की जा रही है। आग लगने की सूचना पर फायर फाइटर मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आगजनी की घटना में स्कूटी पूरी तरह जलकर राख हो गई। आग लगने की सूचना पर फायर फाइटर मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। आगजनी की घटना में स्कूटी पूरी तरह जलकर राख हो गई।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें