Hand grenades found in car during checking

गणतंत्र दिवस पर शहर को द​हलाने की रची जा रही थी साजिश? कार में मिले भारी मात्रा में हथगोले, देखकर पुलिस के उड़ गए होश

A large number of hand grenades were found in the car during checking, one accused arrested : बलेनो कार को जब्त किया गया

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 04:30 PM IST, Published Date : January 26, 2023/4:14 pm IST

Hand grenades found in car during checking : बड़वानी- मध्य प्रदेश के बड़वानी में आज चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों को कार में बड़ी संख्या में हथगोले मिले। बता दें कि पुलिस को ये ​हथगोले बड़वानी जिले के पलसूद थाना क्षेत्र के नज़दीक गाड़ियों की चेकिंग के दौरान मिले ।जिसके बाद पुलिस ने तुरंत इस मामले में कार्रवाई करते हुए बलेनो कार को जब्त किया साथ ही चालक को भी गिरफ्तार किया गया हैं । तो वही पुलिस अन्य आरोपियों की भी खोज कर रही हैं । इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी दीपक शुक्ला मामले में बड़ा खुलासा किया है ।

यह भी पढ़े ; खरगोश वर्ष में, इन सभी अद्भुत लुप्तप्राय खरगोश प्रजातियों के बारे में सोचें

पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने मामले को लेकर किया बड़ा खुलासा

Hand grenades found in car during checking : बड़वानी के पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पलसूद पुलिस ने सेंधवा कुशलगढ़ हाईवे पर एक कार को रोका। उन्होंने बताया कि कार की चेकिंग में बम जैसे 13 विस्फोटक पदार्थ मिले हैं, जो प्रथम दृष्टया देशी हथ गोले प्रतीत हो रहे हैं। उन्होंने बताया कि मुखबिर से यह सूचना मिली थी कि कार में अवैध रूप से देशी पिस्टल और रिवाल्वर परिवहन की जा रही है।

यह भी पढ़े ; नीलगाय से टकराई भाजपा सांसद जगदंबिका पाल की गाड़ी, बाल-बाल बचे

Hand grenades found in car during checking : इसके साथ ही पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि उक्त विस्फोटक कहां से लाए गए थे और किस प्रयोजन से ले जाए जा रहे थे, यह पता लगाया जा रहा है। कार सेंधवा निवासी कल्याण शर्मा की बताई जा रही है। जिले के सबसे बड़े व्यवसायिक शहर सेंधवा में इस घटना के बाद सनसनी फैल गई और इस घटना को सेंधवा में गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है।

 
Flowers