Shahdol Patwari Murder Case Update

Shahdol Patwari Murder Case Update : शहडोल पटवारी हत्या कांड में आया एक नया मोड़, परिजनों ने SP से कह दी ये बड़ी बात..

Shahdol Patwari Murder Case Update : मध्यप्रदेश के बहू चर्चित शहडोल पटवारी हत्या कांड में एक नया मोड़ सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2023 / 12:19 PM IST, Published Date : November 29, 2023/12:19 pm IST

Shahdol Patwari Murder Case Update : शहडोल। मध्यप्रदेश के बहू चर्चित शहडोल पटवारी हत्या कांड में एक नया मोड़ सामने आया है। जिसमें आरोपी ट्रैक्टर चालक के परिजन एसपी को ज्ञापन सौपकर शुभम विश्वकर्मा को गलत तरीके से फंसा देने की बात कही है।

read more : PLGA Anniversary of Naxalites: PLGA वर्षगांठ मनाने का फरमान, नक्सलियों ने पैम्फलेट चस्पा कर लोगों से की ये अपील… 

Shahdol Patwari Murder Case Update : शहडोल के देवलोंद थाना क्षेत्र के गोपालपुर स्थित सोन नदी के घाट में पटवारी प्रसन्न सिंह के हत्या के बाद गिरफ्तार आरोपियों को लेकर सवाल उठ रहे है। मामले में एसपी के मुताबिक 4 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए है लेकिन पहले आरोपी शुभम कुशवाहा को लेकर सवालिया निशान है। आरोपी शुभम कुशवाहा के परिजनों का कहना है कि घटना की रात शुभम घर मे था। उसे सिर्फ ट्रैक्टर थाना पहुंचाने के लिए कहा गया था लेकिन शुभम जैसे ही ट्रैक्टर थाने पहुंचाने गया उसे आरोपी बना कर अन्दर कर दिया।

 

Shahdol Patwari Murder Case Update : इस मामले में शुभम के परिजनों ने एसपी को ज्ञापन सौंपकर निष्पक्ष जंच की मांग की है। इधर एसपी का कहना है कि तीसरे आरोपी पवन सिंह के मुताबिक शुभम कुशवाहा उस रात ट्रैक्टर चला रहा था। जिसके बुनियाद पर शुभम की गिरफ्तारी की गई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp