A sudden big accident happened in the school van

स्कूल वेन में हुआ अचानक बड़ा हादसा, ब्लास्ट होकर लगी आग और फिर हुआ ऐसा कि…

वेन में अचानक से पहले ब्लास्ट हुुआ और फिर आग लग गई। इस घटना के बाद आसपास अफरा तफरा की स्थिति निर्मित हो गई।

Edited By: , September 29, 2022 / 04:07 PM IST

blast in school van : दमोह – मध्यप्रदेश के जिला दमोह में एक और स्कूल वेन का हादसा सामने आया है। वहीं दो दिन पहले भी स्कूल वेन से जुडा एक और मामला सामने आया था। दमोह के देहात थाना क्षेत्र के ग्राम सरखड़ी में खड़ी एक स्कूली वेन में ब्लास्ट हो गया और आग के हवाले हो गई। जिसके बाद चालक और स्थानीय लोगों ने आग बुझाई है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : ‘दिग्विजय सिंह ने किया प्रदेश और कांग्रेस का बंटाधार’, चिकित्सा मंत्री ने आखिर क्यों कहा ऐसा? जानें यहां… 

blast in school van : जानकारी अनुसार बताया गया है कि दमोह सागर रोड पर बांसा के पास ग्राम सरखेड़ी में निताई पब्लिक निजी स्कूल में यह मारूति बेन लगी थी जो बच्चों को स्कूल में छोडकर चालक वेन को खडा कर के चला गया था। जिसके बाद वेन में अचानक से पहले ब्लास्ट हुुआ और फिर आग लग गई। इस घटना के बाद आसपास अफरा तफरा की स्थिति निर्मित हो गई।

read more : Life Insurance Corporation : अब UPI से भी भर सकेंगे LIC पॉलिसी प्रीमियम, बस करना होगा ये काम, जानें यहां… 

blast in school van : वहीं इस घटना के बाद तत्काल स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन तब तक स्कूली मारूति वेन पूरी तरह खाक हो चुकी थी। हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। ज्ञात हो कि इसके पहले पन्ना में स्कूली वेन में आग लगने का घटनाक्रम सामने आया था। मगर उसके बाद प्रशासन आंख बंद कर बैठी है और निजी स्कूली में इस तरह की अबैध गैस से चलने वाले वाहनों में लगी हुई है जो बडे हादसों को आमंत्रित दे रहा है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें