Accused of pushing the mother into the business of sexism

मां कराती थी जिस्मफरोशी, बालिग होने पर बेटी ने भेजा लीगल नोटिस, मामला दर्ज

Accused of pushing the mother into the business of sexism मां कराती थी जिस्मफरोशी, बालिग होने पर बेटी ने भेजा लीगल नोटिस

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : October 21, 2022/6:58 pm IST

Mother accused of sexism: जबलपुर। न्यायालय से स्कूली छात्रा की बायोलाजिकल मां बनकर कस्टडी लेने के बाद महिला उसे भोपाल और मुंबई ले गई। जहां उस पर देह व्यापार के लिए दबाव बनाया गया। उसके साथ दुष्कर्म की भी कोशिश की गई। छात्रा ने विरोध किया तो उससे मारपीट की गई। इसके बाद उसे रुपये लेकर उन्ही दंप​त्ति के पास भेज दिया गया, जहां वह पहले से रह रही थी। अब फिर से महिला और उसके सा​थी रुपयों की मांग कर रहे हैं, जिसके बाद पीडि़त छात्रा ने संजीवनी नगर थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Read more: स्कूल पर लापरवाही का आरोप, क्लासमेट की एक गलती से बच्ची के जीवन में छा गया अंधेरा 

संजीवनी नगर पुलिस ने बताया कि 18 वर्षीय छात्रा वर्ष 2011 के पूर्व जबलपुर निवासी दंप​​त्ति के पास रहती थी। इसी बीच मुंबई निवासी महिला ने न्यायालय में मामला लगाया और खुद को छात्रा की बायोलॉजिकल मां बताते हुए उसकी कस्टडी मांगी। कोर्ट ने छात्रा की कस्टडी तबस्सुम को दे दी। तबस्सुम उसे लेकर मुंबई चली गई और छात्रा को बहन नजमा के यहां रखा था। वहां उसकी एक और बहन जरीन बानों और आसिफ खान भी रहते थे।

भोपाल में दुष्कर्म की को​शिश
Mother accused of sexism: करीब तीन साल तक छात्रा को मुंबई में रखा गया। इसके बाद तबस्सुम, जरीन बानो और आसिफ उसे भोपाल ले गए और देह व्यापार करने के लिए कहा। मना करने पर उसे बेरहमी से पीटा गया। इसके बाद तबस्सुम, जरीन और ​आसिफ ने छात्रा के जबलपुर में रहने वाले माता-पिता से सम्पर्क किया। छात्रा को उनके पास भेजने के एवज रुपये लिए और उसे जबलपुर में छोड़ गए।

Read more: UPSC क्लियर होते ही गर्लफ्रेंड ने कर दिया ऐसा कांड, लड़के ने Video में बयां किया दर्द-ए-दास्तां 

फिर ले गए भोपाल, दोबारा किया दुष्कर्म का प्रयास
विगत 15 ​अक्टूबर को तबस्सुम, जरीन और आसिफ ने छात्रा के जबलपुर निवासी माता-पिता को फोन लगाकर रुपयों की मांग की और धमकाया था। संजीवनी नगर पुलिस ने मंगलवार को आरोपित तबस्सुम, जरीन और आसिफ के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें