Administration appeals to people to vote

Morena News : होली के रंग मतदान के संग..! रंगपंचपी पर प्रशासन ने नागरिकों को किया जागरुक, रैली निकालकर की ये खास अपील

Administration appeals to people to vote: मुरैना शहर में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन ने एक कार्ययक्रम का आयोजन किया।

Edited By :   |  

Reported By: Satendra Singh Tomar

Modified Date:  March 30, 2024 / 05:05 PM IST, Published Date : March 30, 2024/5:05 pm IST

Administration appeals to people to vote : मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना शहर में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए जिला प्रशासन ने एक कार्ययक्रम का आयोजन किया। जिसकी थीम होली के रंग मतदान के संग नाम दिया गया। इसका उद्देश्य मतदाताओं को जागरूक करने के है और आज इस कार्यक्रम में जिला प्रशासन ने एक बड़ी रैली निकाली। यह रैली पूरे मुरैना शहर में पहुंची। जहां जिला पंचायत सीईओ इच्छित गढ़पाले ने लोगों को गुलाल लगाया और उनसे इस मतदान के पर्व में ज्यादा से ज्यादा मतदान प्रतिशत को बढ़ाने के लिए आग्रह किया। बता दें कि मुरैना जिले में 7 मई को मतदान होना है। इस रैली में नगर निगम, जिला निर्वाचन, शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय आदि से भी इस रैली से जुड़े और लोगों से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की।

read more : Summer Tips : गर्मी में इन तरीकों से रखें बॉडी को हाइड्रेड, मिलेंगे अच्छे परिणाम 

जिला पंचायत सीईओ इच्छित गढ़पाले ने होली की शुभकामनाएं देते हुए बताया कि आज हमने होली के रंग मतदान के संग कार्यक्रम रखा है। इसी थीम पर हम पिछले 10 दिनों से लोगों को मतदान के लिए जागरूक कर रहे हैं। आज हमने एकत्रित होकर पूरे शहरी क्षेत्र में रैली निकाली है जिसमें हमने सड़क से निकल रहे लोगों से और जो घर में रह रहे लोगों से हाथ जोड़कर निवेदन किया।

साथ ही गुलाल लगाकर आग्रह किया है कि 7 मई को निर्वाचन में आप सभी को भाग लेना है और अन्य लोगों को भी प्रेरित करना है। मतदान का प्रतिशत बढ़ाना है। इसी थीम पर इस रैली का आयोजन किया गया है। जिसमें गुलाल हमारी स्वसहायता समूह की महिलाओं ने बनाया वह वितरित किया। इसके अलावा मतदान केंद्रों पर कई कार्यक्रम किए। जिसमें साफ सफाई से लेकर किस तरह से लोग मतदान करेंगे। वहीं बताया है अलग प्रकार के नुक्कड़ नाटक और एक्टिविटी जारी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp