After the Guna incident, the attitude of CM Shivraj, instructions for strict

गुना घटना के बाद सीएम शिवराज के तेवर तल्ख, अफसरों को दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश, कहा – अपराधियों को पूरी तरह नेस्तनाबूद किया जाए

After the Guna incident, the attitude of CM Shivraj, instructions for strict : मध्य प्रदेश के गुना जिले में शिकारियों के तीन पुलिस कर्मियों की हत्या किए जाने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के तेवर तल्ख बने हुए हैं। एक तरफ जहां प्रशासनिक तौर पर बड़े बदलाव किए गए हैं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : May 17, 2022/10:49 pm IST

गुना । मध्य प्रदेश के गुना जिले में शिकारियों के तीन पुलिस कर्मियों की हत्या किए जाने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के तेवर तल्ख बने हुए हैं। एक तरफ जहां प्रशासनिक तौर पर बड़े बदलाव किए गए हैं तो वहीं साफ तौर पर उन्होंने अफसरों को निर्देश दिए हैं कि अपराधियों को पूरी तरह नेस्तनाबूद किया जाए।

Read more : Gyanvapi Mosque Survey : ‘शिवलिंग नहीं, फव्वारा था, ये हर मस्जिद में होता है’, असदुद्दीन ओवैसी का दावा 

इसका असर भी प्रदेश में देखने को मिल रहा है, अपराधियों पर पुलिस की सख्ती है की गुना केस में 3 आरोपियों का एनकाउंटर किया गया। दो दिन पहले ही मुख्यमंत्री ने जिलों के प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की थी। जिसमें उन्होंने साफ कहा था कि अपराधियों को नेस्तनाबूद किया जाए। कोई भी माफिया पनपना नहीं चाहिए।

Read more : ‘निकम्मा’ का ट्रेलर रिलीज, सुपरवुमेन के किरदार में दिखी शिल्पा, फैंस बोलें एक और रीमेक

प्रदेश में हजारों एकड़ भूमि माफिया से मुक्त करवाई गई है और इस भूमि के उपयोग की योजना को अंतिम रूप दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि शिकार करने और अवैध शराब का कारोबार करने वालों को क्रश किया जाए। उन्हें पूरी तरह कुचल दिया जाय, गुना की घटना का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि ऐसी सख्त कार्रवाई होगी जो इतिहास में दर्ज होगी।

 
Flowers