Husband angry with wife cut lover's private part

Agar Malwa News: किसी और के साथ इश्क लड़ा रही थी पत्नी, पता चलते ही पति ने काट दिया महिला के प्रेमी का प्राइवेट पार्ट

किसी और के साथ इश्क लड़ा रही थी पत्नी, पता चलते ही पति ने काट दिया महिला के प्रेमी का प्राइवेट पार्ट Husband angry with wife cut lover's private part

Edited By :   Modified Date:  March 20, 2023 / 01:17 PM IST, Published Date : March 20, 2023/1:15 pm IST

Husband angry with wife cut lover’s private part: आगर मालवा। जिले में महिला से फोन पर बात करना एक युवक को महंगा पड़ा है। महिला के नाराज पति ने 1 अन्य आरोपी के साथ मिलकर 21 वर्षीय फरियादी युवक का धारदार हथियार से प्राइवेट पार्ट काट दिया।

Read more: अंतिम संस्कार को लेकर विवाद.. मौत के बाद महिला की लाश को नसीब नहीं हुई दो गज जमीन, जानिए वजह 

जानकारी के अनुसार सुसनेर थाने के बोरखेड़ी लड़ा 21 वर्षीय एक युवक ग्राम की ही एक शादीशुदा महिला से फोन पर बातचीत करता था। जिसकी जानकारी लगने पर महिला का पति युवक से नाराज था। रविवार की देर रात अपने खेत पर युवक अकेला जा रहा था, इसी दौरान आरोपियों ने युवक को पकड़ लिया और उसका प्राइवेट पार्ट धारदार हथियार से काट कर उसका मोबाइल छीन लिया। घटना के बाद युवक बेहोश हो गया।

Read more: इस हाल में मिली 4 महिला और एक पुरुष की लाश, स्थिति देखकर दंग रह गए ग्रामीण 

Husband angry with wife cut lover’s private part: सुबह खेत पर उसका भाई पहुंचा तो युवक घायल अवस्था में मिला।उसके बाद युवक को सुसनेर थाने लाया गया, जहां सुसनेर पुलिस ने धारा 326 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर विवेचना शुरू की। प्रकरण दर्ज करने के बाद सुसनेर के शासकीय अस्पताल में इलाज के बाद युवक को उज्जैन रैफर किया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers