Husband killed man on suspicion of having extramarital affair with his wife

MP Crime News: कसाई की तरह गर्दन पर किया ताबड़तोड़ वार.. फिर खेत में छुपा दी कुल्हाड़ी, दिल दहला देगी वारदात

Husband killed man on suspicion of having extramarital affair with his wife कसाई की तरह गर्दन पर किया ताबड़तोड़ वार..

Edited By :   Modified Date:  June 19, 2023 / 04:33 PM IST, Published Date : June 19, 2023/4:32 pm IST

Husband killed man on suspicion of having extramarital affair with his wife

आगर मालवा। जिले की सुसनेर पुलिस ने 36 घंटे में अंधे कत्ल का खुलासा किया है। ASP नवलसिंह सिसोदिया ने खुलासा करते हुए बताया कि अपनी पत्नी से मृतक के अवैध सम्बन्ध होने की शंका के चलते नाराज होकर आरोपी ने कुल्हाड़ी से हत्या की थी। हत्या के बाद खेत में कुल्हाड़ी छुपाकर आरोपी दूसरे घर में जाकर घर सो गया था।

Read More: अब 108 कर्मचारियों की लगेगी क्लास, इस मामले पर टीएस बाबा ने दिया बड़ा बयान 

ASP नवल सिंह सिसोदिया ने जानकारी देते हुए बताया कि दिनांक 16 जून रात्रि करीबन 10 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम माणा में हत्या की वारदात हुई है। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी विजय सागरिया पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और जांच शुरू की। शुरुआती जांच में मृतक के परिजनों ने ग्राम के सरपंच मांगीलाल गुर्जर पर जमीन विवाद के चलते हत्या की आशंका जताई थी। मृतक के परिजनों का कहना था ग्राम के मांगीलाल से मृतक लक्ष्मीनारायण के साथ जमीन का विवाद चल रहा था।

Read More: टोल प्लाजा पर महाराष्ट्र के परिवार के साथ मारपीट, कर्मियों ने युवती के सिर पर मारी लोहे की पाइप, इस वजह से हुआ विवाद 

इधर लोगों का कहना था कि मांगीलाल ने मृतक की जमीन करीब 15 साल पहले गिरवी रखी थी जो वापस नहीं दे रहा था, लेकिन घटना के कुछ दिन पहले ही दोनो में करीब 2 लाख रुपए में समझौता हुआ था, जिसके चलते मृतक को जमीन वापस दे दी थी। ऐसे में शंका की सुई सभी तरफ से मांगीलाल की ओर इशारा कर रही थी। इसी कारण भीम आर्मी सहित अन्य संगठनों ने मृतक के परिजनों के साथ मिलकर मांगीलाल को आरोपी मानकर उस पर सख्त कार्रवाई की मांग की थी। इसके चलते पुलिस द्वारा भी शुरुआती जांच में मांगीलाल को थाने लाकर पूछताछ शुरू की थी, लेकिन पुलिस ने जब बारीकी से जांच की तो मामला कुछ और ही निकला।

Read More: हवलदारों के बीच विवाद में बदला हंसी मजाक का माहौल, बेटे को बुलाकर करवाई ASI की पिटाई, फिर जो हुआ 

पुलिस की जांच में सामने आया कि घटनास्थल आरोपी के नए घर का था। पुलिस की जानकारी में यह भी आया कि मृतक उसी के समाज का होकर उसका अक्सर वहां आना जाना लगा रहता था। घटना वाली रात भी वह उसके घर के बाहर आंगन में पहुंचा था और आरोपी की पत्नी से चाय बनाकर लाने को कहा था। आरोपी की पत्नी जैसे कि घर में चाय बनाने के लिए अंदर गई तभी मौका पाकर आरोपी अम्बाराम ने खटिया पर सो रहे लक्ष्मीनारायण की गर्दन पर कुल्हाड़ी से एक के बाद एक तीन वार कर दिए, जिससे उसकी मौके पर ही तत्काल मौत हो गई।

Read More: ऑपरेशन थिएटर में गर्भवती महिला के साथ किया ऐसा काम, खुलासा होने पर परिजनों ने जो किया 

वारदात को अंजाम देकर आरोपी तत्काल वहां से भाग कर समीप स्थित अपने खेत मे गया और कुल्हाड़ी को जमीन में गाड़ कर छुपा दिया और खुद अपने दूसरे मकान में जाकर सो गया। पुलिस जानकारी में यह भी आया की आरोपी पहले कसाई के जैसे बकरे की बलि चढ़ाने का काम करता था, जिसके चलते उसने एक ही झटके में मृतक का काम तमाम कर दिया था। शंका के आधार पर पुलिस की सख्ती से की गई पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा हो गया। पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि उसकी पत्नी के साथ मृतक के अवैध सम्बन्ध होने की उसे कई दिनों से शंका थी, जिसके कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस द्वारा मामले में आरोपी अम्बाराम को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।  IBC24 से दुर्गेश शर्मा की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें