Alirajpur News: आबकारी विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 44 लाख रुपये के अवैध शराब किए जब्त, गुजरात ले जाने की थी तैयारी |

Alirajpur News: आबकारी विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 44 लाख रुपये के अवैध शराब किए जब्त, गुजरात ले जाने की थी तैयारी

Alirajpur News: आबकारी विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई, 44 लाख रुपये के अवैध शराब किए जब्त, गुजरात ले जाने की थी तैयारी

Edited By :   Modified Date:  June 21, 2024 / 01:18 PM IST, Published Date : June 21, 2024/12:53 pm IST

अलीराजपुर। Alirajpur News: इन दिनों बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वे पुलिस को चकमा देकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस के द्वारा अवैध शराब को लेकर लगातार कार्रवाई की जा रही है, लेकिन इसके बावजूद भी ये बदमाश बेखौफ होकर अवैध शराबग की तस्करी कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के अलीराजपुर से आबकारी विभाग ने कार्रवाई करते हुए लाखों रुपए की अवैध शराब जब्त किया है। बताया गया कि इस अवैध शराब को गुजरात ले जाया जा रहा था।

Vidisha News: शराब दुकानों पर आबकारी विभाग की दबिश, निर्धारित कीमत से अधिक पर शराब बेचने वाले दुकानों के लाइसेंस किए रद्द, लगाया जुर्माना

दरअसल, गुजरात सीमा के छकतला गाँव से आबकारी विभाग की टीम ने गश्त के दौरान गुजरात की ओर जा रहे एक ट्रक से लाखों रुपये मूल्य की 800पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की हैं। बताया गया कि यह शराब 4 वाहनों में भरी थी जिसकी कीमत करीब 44 लाख रुपए बताई जा रही है जिसे गुजरात ले जानी की तैयारी थी। वहीं आबकारी टीम को देखकर वाहन चालक मौक़े से फरार हो गए।

Ram and Krishna in the syllabus: सिलेबस में राम-कृष्ण को जोड़ने पर शुरू हुई सियासत.. कांग्रेस का दावा ‘यह मुद्दों से भटकाने की कोशिश’..

Alirajpur News: पुलिस ने बताया कि 4 वाहनों से 800 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त किए गए हैं, जिसकी कीमत 44 लाख रुपए है। वहीं बरामद की गई अवैध शराब गुजरात ले जाई जा रही थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 

 
Flowers