daughter-in-law killed her own father-in-law: बहु का चल रहा था चक्कर

बहु का चल रहा था चक्कर, ससुर ने प्रेमी से दूर रहने की दी हिदायत, प्रेमी के साथ मिलकर किया ये…

daughter-in-law killed her own father-in-law: बहु का चल रहा था चक्कर, ससुर ने प्रेमी से दूर रहने की दी हिदायत, प्रेमी के साथ मिलकर किया ये

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : October 2, 2022/7:10 pm IST

daughter-in-law killed her own father-in-law: रीवा। रीवा में तकरीबन एक महीने पहले हुई बुजुर्ग की हत्या का पुलिस नें बेहद ही सनसनीखेज खुलासा किया है। बुजुर्ग की हत्या घर के अंदर सोते वक्त की गई थी। पुलिस नें तकरीबन एक महीनें तक घटना की तफ्तीश की लेकिन जब सच सामने आया तो पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल बुजुर्ग का कातिल कोई और नहीं बल्कि उसी घर की सदस्य ही थी। जिसने वारदात को इतनी सफाई से अंजाम दिया कि किसी को जरा भी शक नहीं हुआ। लेकिन जब सच सामने आया तो सभी हैरत में पड़ गए। पुलिस के खुलासे में हत्या का आरोपी मृतक बुजुर्ग की बहू निकली जिसने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की सोते वक्त हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक ससुर बहू के प्यार के बीच रोड़ा बन रहे थे।

ये भी पढ़ें- “जब खुद मुख्यमंत्री थी तब क्यों नहीं लिया उन्होंने शराब बंदी का निर्णय”, वे अकेले नहीं ले सकते निर्णय…

एक महीने बाद हुआ हत्या का खुलासा

daughter-in-law killed her own father-in-law: प्रेम संबंधो की जानकारी होने पर ससुर बहू को प्रेमी से दूर रहने की हिदायत भी दी थी लेकिन बहू का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि उसने ससुर को ही रास्ते से हटाने की योजना बनाई और प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की सोते वक्त हत्या कर दी। पुलिस ने फिलहाल बहू सहित प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या के अपराध की धारा 302 का प्रकरण दर्ज कर जेल भेज दिया है। दरअसल यह खुलासा रीवा एसपी नवनीत भसीन ने पुलिस कंट्रोल रूम में किया है। एसपी के मुताबिक अंधी हत्या के खुलासे में बिछिया थाना प्रभारी प्रियंका पाठक व उनकी टी सहित सायबर टीम की अहम भूमिका रही है।

ये भी पढ़ें- माता के पंडाल में चल रहा था फूहड़ डांस, इस बात को लेकर दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे

सोते समय हुई थी मौत

daughter-in-law killed her own father-in-law: गौरतलब हैं कि बिछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भटलो निवासी 60 साल के राममिलन कोल की घर में सोते वक्त धारदार हथियार से हमलाकर हत्या कर दी गई थी। 22 अगस्त की सुबह परिजनों द्वारा वृद्ध की हत्या किए जाने की सूचना बिछिया पुलिस को दी गई थी जिसके बाद से बिछिया पुलिस लगातार हत्यारों की तलाश में लगी हुई थी। बिछिया थाना प्रभारी प्रियंका पाठक ने साइबर सेल और मुखबिर तंत्र की मदद से हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए हत्यारों को बेनकाब कर दिया।

ये भी पढ़ें- “इस्लाम में शराब को हराम बताया है तो श्रीमदभगवतगीता में शराब पीना लिखा है क्या?” जानें किसने कही ये बात

पति की हो चुकी मृत्यु

daughter-in-law killed her own father-in-law: हत्या की तफ्तीश में जुटी पुलिस को जांच पड़ताल के दौरान सामने आया कि मृतक के पुत्र यानि बहु के पति का 3 साल पहले निधन हो गया था जिसके बाद उनकी बहू का गांव के ही युवक सुनील नामक युवक से प्रेम प्रसंग हो गया। बहू के प्रेम संबंधो की जानकारी जब ससुर को हुई तो उन्होंने बहू को प्रेमी से दूर रहने की हिदायत दी लेकिन यह बात बहू को नागवार गुजरी और बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर ससुर की हत्या करने की योजना बनाई और योजना के अनुसार ही सोते वक्त ससुर की हत्या कर दी। पुलिस नें फिलहाल इस हत्याकांड में शामिल म्रतक की बहू सहित प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर अंधी हत्या का खुलासा कर दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें