गौ-पालन के लिए सरकारी कर्मचारियों से वसूले जाएंगे राशि, मंत्री हरदीप ने की कानून बनाने की मांग

हरदीप सिंह डंग का कहना है कि सरकार को गाय पालन के लिए कानून बनाना चाहिए। हरदीप सिंह डंग ने कहा है कि यह उनकी व्यक्तिगत मांग है।

: , August 16, 2021 / 11:44 AM IST

भोपाल। गौ पालन के लिए मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री हरदीप सिंह डंग ने कानून बनाने की मांग की है। हरदीप सिंह डंग का कहना है कि सरकार को गाय पालन के लिए कानून बनाना चाहिए। हरदीप सिंह डंग ने कहा है कि यह उनकी व्यक्तिगत मांग है।

Read More News: इस राज्य के गृह मंत्री ने दिया इस्तीफा, हिंसक घटनाओं के बीच सीएम को भेजा Resignation

जिसमें 25 हजार रु से ज्यादा तन्खा वाले सरकारी कर्मचारियों से गौ पालन के लिए 500 रु महीने अनिवार्य लिए जाय। साथ ही खेती किसानो से जुड़े क्रय विक्रय करने वाले किसानों को गौ पालना आवश्यक हो।

Read More News:  कल से प्रारंभ होगी भाजपा की आर्शीवाद यात्रा, 17 अगस्त को देवास से शुरू होगी केंद्रीय मंत्री सिंधिया की यात्रा

हरदीप सिंह डंग ने कहा है कि सरकार को कानून बनाना चाहिए कि चुनाव लड़ने वाले व्यक्ति को गाय पालना अनिवार्य हो। अगर गाय नहीं पालने वाला व्यक्ति चुनाव लड़ता है तो चुनाव आयोग उसका फॉर्म निरस्त कर दें। हरदीप सिंह डंग ने कहा है कि वो इसके लिए चुनाव आयोग को पत्र भी लिखेंगे और हर प्लेटफॉर्म अपनी बात भी कहेंगे।

Read More News:  दिग्विजय सिंह ने बाढ़ प्रभावितों को राहत सामाग्री पहुंचाने वाले कलेक्टर को बताया भाजपा का ऐजेंट, नरोत्तम मिश्रा को बताया बधाई का पात्र