Angry student burnt the college principal alive

MHOW NEWS : आक्रोशित छात्र ने कालेज की प्राचार्य को पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाया, वजह जान कांप उठेगी रूह

Angry student burnt the college principal alive by pouring petrol, the reason will shake the soul : गुरु और शीश के रिश्ते को तार तार कर दिया

Edited By :   Modified Date:  February 21, 2023 / 02:33 PM IST, Published Date : February 21, 2023/2:18 pm IST

Angry student burnt the college principal alive : महू: इंदौर के पास महू के सिमरोल थाना क्षेत्र स्थित बी एम कालेज की प्राचार्य को एक छात्र ने पेट्रोल डालकर जिन्दा जला दिया। पुलिस के अनुसार छात्र अपनी अंक सूचि नहीं मिलने के कारन खासा परेशांन था। जिसको लेकर उसने इस खतरनाक काम को अंजाम दिया। इससे पहले भी 18, अक्टूबर 2022 को प्रोफ़ेसर विजय पटेल पर इसी बात को लेकर छात्र ने चाकू से हमला किया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी छात्र पर धारा 323, 324, व् 25, ार्मसेट के तहत प्रकरण भी पंजीबद्ध किया गया था।

यह भी पढ़े : मंत्रालय के कई विभागों के साथ बैठक करेंगे सीएम शिवराज, विभिन्न कार्यक्रम में होंगे शामिल

कालेज परिसर में दहशत का माहौल

लेकिन बाद में जमानत पर छूट गया था, जिसके बाद कल शाम को वह कालेज पंहुचा और प्राचार्य विमुखता शर्मा पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। जिसके बाद से ही कालेज परिसर में दहशत का माहौल बना हुआ है। बता दें कि कालेज के छात्र कालेज परिसर में पढाई छोड़कर अपनी प्राचार्या की सलामती के लिए हनुमान जी की आराधना कर हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे है।

यह भी पढ़े :कुएं में जहरीली गैस का रिसाव। कुएं से मोटर निकालने उतरे 2 भाइयों की मौत

प्राचार्या की सलामती के लिए स्टूडेंट हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे

इसके साथ ही आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कारवाही करने की मांग भी कर रहे है। बहरहाल प्राचार्य की हालत अभी भी गंभीर बानी हुई है, वही शिक्षकों में खासा रोष है। कंही ना कंही इस हादसे से गुरु और शीश के रिश्ते को तार तार कर दिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर करवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े :कुएं में जहरीली गैस का रिसाव। कुएं से मोटर निकालने उतरे 2 भाइयों की मौत

पूर्व छात्र ने लगाया आरोप

Angry student burnt the college principal alive : बताया जा रहा है कि छात्र फेल होने से नाराज था। उसका आरोप था कि उसे जानबूझकर फेल किया गया है। कोविड के समय आशुतोष को फेल कर दिया गया था। इस पर वो गुस्से में था। सोमवार को प्रिंसिपल बेलपत्र तोड़ने गई थी। तभी छात्र मौके पर पहुंचा और प्रिंसिपल पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी।

 

 

 

 

 
Flowers