Premi Ne Mahila Ke Satha Kiya Rape

Premi Ne Mahila Ke Sath Kiya Rape : प्रेमी से मिलने जा रही महिला के साथ दूसरे प्रेमी ने किया दुष्कर्म, फिर कर दिया ये कांड, अर्धनग्न अवस्था में मिला शव

Another lover raped a woman who was going to meet her lover, then did this crime, the dead body was found in a semi-nude state.

Edited By :   |  

Reported By: Nand Kishore Pawar

Modified Date:  March 24, 2024 / 06:00 PM IST, Published Date : March 24, 2024/5:57 pm IST

Premi Ne Mahila Ke Sath Kiya Rape : बैतूल। बैतूल जिले में महिला के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने के सनसनीखेज मामले में पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो बाल अपचारियों पर मामला दर्ज कर न्यायालय पेश किया है। दरअसल 18 मार्च को कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनाघाटी इलाके के एक मैदान में महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला था।

read more : Ayodhya Me Ramlala Ki Holi : ‘होली खेले रघुवीरा’..! इस खास गुलाल से होली खेलेंगे रामलला, दरबार में गाया जाएगा फगुआ गीत, जानें और क्या रहेगा विशेष 

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू की थी। प्राथमिक तौर पर महिला का गला शराब की बोतल से काटा जाना पाया गया था। महिला के साथ दुष्कर्म भी होने की आशंका पुलिस को थी। जांच में पुलिस को पता चला की 17 मार्च की रात को मृतिका रामकली अपने एक प्रेमी से मिलने के लिए जा रही थी। जिसे रास्ते में शराब के नशे में बाल अपचारी बालक मिला जिसका विवाद मृतिका के साथ में हुआ।

बाल अपचारी ने मृतिका के साथ जबरन दुष्कर्म किया और शराब की बोतल से म्रतिका का गला रेत कर हत्या कर दी। साक्ष्य छूपाने के लिए बाल अपचारी बालक ने अपने एक सहयोगी को भी हत्या के बाद बुलाया था। पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों बाल अपचारीयों को न्यायालय पेश किया। इस मामले में पुलिस ने 302,376,201 की धारा में मामला दर्ज किया है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers