Anupur Fire News: किराना दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक, मंजर देख इलाके में मचा हड़कंप |

Anupur Fire News: किराना दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक, मंजर देख इलाके में मचा हड़कंप

Anupur Fire News: किराना दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक, मंजर देख इलाके में मचा हड़कंप

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2024 / 01:14 PM IST, Published Date : April 12, 2024/1:14 pm IST

अनूपपुर। Anupur Fire News: अनूपपुर जिले के चचाई थाना अंतर्गत बीते देर रात एक किराना दुकान में भीषण आग लग गई। जिसके कारण लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। 7 दमकल की गाड़ियों से आग पर काबू पाया गया। वहीं आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा हैं।

Read More: Gangster Sonu Kanojia: जिस गैंगस्टर को तलाश रही थी पुलिस, अब बीजेपी में हुआ शामिल, हत्या और लूट के कई मुकदमें दर्ज

जानकारी के अनुसार चचाईं थाना अंतर्गत अमलाई दुर्गा मंदिर में स्थित प्रिया जनरल स्टोर का गोदाम और सुंदरम किराना स्टोर में देर रात भीषण आग लग गई। घटना के बाद इसकी सूचना पुलिस और दमकल वाहन को दी गई। जिसके बाद एसईसीएल, नगर पालिका, चचाई पावर प्लांट की 7 दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग लगने से किराना दुकान व गोदाम का लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।

Read More: Aaj Ka Current Affairs 12 April 2024 : आज का करेंट अफेयर्स, कंपटीशन एग्जाम में आएगा काम 

Anupur Fire News: बता दें कि आग इतनी तेज थी कि किराना दुकान के साथ पड़ोस में स्थित गोदाम में भी आग लग गई जिससे लाखों का नुकसान हुआ है। वहीं इस आगजनी की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा दमकल विभाग को सूचना दी गई। आग इतनी बेकाबू हो चुकी थी उसे काबू करने के लिए दमकल की 7 गाड़ियां बुलाई गई थी।

 

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp