Councilor himself took up the responsibility

Anuppur News: परिषद की लापरवाही से नाराज महिला पार्षद ने खुद उठाया जिम्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Anuppur News: परिषद की लापरवाही से नाराज महिला पार्षद ने खुद उठाया जिम्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2023 / 12:19 PM IST, Published Date : September 8, 2023/12:17 pm IST

रामभुवन गौतम, अनूपपुर:

Councilor took up responsibility अनूपपुर परिषद की लापरवाही से नाराज महिला पार्षद ने खुद उठाया वार्ड का कचरा। बिजुरी नगरपालिका के वार्ड 06 में कई दिनों से पड़े हुए कचरे को लेकर महिला पार्षद अन्नू देवी द्वारा नगर परिषद के कर्मचारियों को बार-बार कचरा उठाने की मांग की जा रही थी। कचरा उठाने से नगर पालिका के कर्मचारियों ने मना किया तो पार्षद ने खुद ही कचरे उठाने का मोर्चा उठा लिया और महिला पार्षद खुद फावड़ा और तगाड़ी लेकर कचरा उठाने लगी। महिला पार्षद ने परिषद पर लगाया मनमानी का आरोप लगया है। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद नगर पालिका प्रशासन हरकत में आया तब जा कर कचरा साफ किया गया।

Read More: CM Shivraj meeting: अहम बैठक में सीएम शिवराज ने लिया बड़ा निर्णय, रोजगार के नए अवसर सृजित करने के लिए उठाए ये कदम… 

Councilor took up responsibility अनूपपुर जिले की सबसे धनी नगर पालिका बिजुरी में नगर के ही मंदिर के पास नगर पालिका के कर्मचारियों की लापरवाहियों के कारण महीनों से कचरा नहीं उठ रहा था, जिससे नाराज वार्ड वासियों के साथ वार्ड पार्षद अन्नू देवी स्वयं कचरा उठाकर ट्रैक्टर में डालते हुए दिखी जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से हो वायरल हुआ। हालांकि उसके बाद बिजुरी नगर पालिका अध्यक्ष और सीएमओ हरकत में आते हुए उस जगह को साफ करवाया गया।

 

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें