Sister's husband killed brother-in-law

Anuppur News: जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट, इस बात से बौखलाकर कुल्हाड़ी से किया वार

जीजा ने साले को उतारा मौत के घाट, इस बात से बौखलाकर कुल्हाड़ी से किया वार Sister's husband killed brother-in-law

Edited By :   Modified Date:  May 4, 2023 / 07:42 PM IST, Published Date : May 4, 2023/7:41 pm IST

अनूपपुर। जिले के जैतहरी थाना अंतर्गत पंढरी गांव में परिवारिक विवाद में एक व्यक्ति पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई है। बीच बचाव कर रहे तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज जिला अस्पताल अनूपपुर में चल रहा है।

READ MORE: बदमाशों ने दिनदहाड़े अपने ही साथी पर बरसाई गोलियां, इलाके में मची अफरातफरी 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक जीवन सिंह रात में एक गांव में शादी से अपने एक साथी के साथ लौट रहा था, उसी समय रास्ते में गांव के जयसिंह उसके साथ गाली गलौज कर मारपीट करने लगा। घर से दो-तीन लोग जीवन सिंह को बचाने के लिए निकले। जयसिंह ने के हाथ में कुल्हाड़ी था। इसी बीच जय सिंह के पास पप्पू सिंह पहुंचा और उसने धारदार कुल्हाड़ी से उस पर हमला किया। जिससे पप्पू सिंह जमीन में गिर गया। उसके बाद भूपेंद्र सिंह पर भी उसने हमला किया। भूपेंद्र सिंह भी जमीन में गिर गया। इसी बीच राजेश सिंह जय सिंह को पकड़ने गया। उसने धारदार हथियार से उसके गले पर वार कर दिया, जिससे वह जमीन में गिरकर उसकी मौत हो गई।

READ MORE: TI की काली करतूत, डरा धमकाकर ग्रामीणों से करवाता था ऐसे काम 

फिलहाल तीनों घायलों को जिला अस्पताल अनूपपुर लाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। बता दें कि जयसिंह ने जीवन के बहन से प्रेम विवाह किया था, जिसको लेकर जय सिंह एवं जीवन के बीच अक्सर विवाद होता था। ऐसा माना जा रहा है कि रात में भी इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ है। IBC24 से रामभुवन गौतम की रिपोर्ट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें