Miscreants shot their own partner in Ujjain

Ujjain News: बदमाशों ने दिनदहाड़े अपने ही साथी पर बरसाई गोलियां, इलाके में मची अफरातफरी

बदमाशों ने दिनदहाड़े अपने ही साथी पर बरसाई गोलियां, इलाके में मची अफरातफरी Miscreants shot their own partner in Ujjain

Edited By :   Modified Date:  May 4, 2023 / 06:34 PM IST, Published Date : May 4, 2023/6:33 pm IST

उज्जैन। मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित फ्रीगंज क्षेत्र में गुरुवार दोपहर दो बदमाशों ने अपने ही साथी को गोली मार दी। दिनदहाड़े हुए इस गोलीगांड से क्षेत्र में अफरातफरी मच गई। घटना में गंभीर रुप से घायल हुए युवक को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ मामले में माधवनगर पुलिस हमलावरों को तलाश रहीं है।

READ MORE: TI की काली करतूत, डरा धमकाकर ग्रामीणों से करवाता था ऐसे काम 

घासमंडी निवासी राजू पिता शंकर द्रोणावत गुरुवार दोपहर करीब एक बजे व्यवसायिक क्षेत्र मुंगी तिराहे पर दोस्तों के साथ खड़ा था। इसी दौरान बाइक पर दो युवक आए। एक बाइक से उतरकर राजू के पास गया और कट्टे से फायर कर दिया। राजू ने उसे पकडने का प्रयास किया, लेकिन वह गिर गया। राजू के गिरते ही हमलावर फरार हो गए। दिनदहाड़े युवक को गोली मारने से क्षेत्र में हडक़ंप मच गया। मौके पर मौजूद साथियों ने राजू को ऑटो से समीप ही स्थित निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

READ MORE: बस्ती में ऐसी अवस्था में मिली युवक की लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका 

सूचना मिलते ही एसपी सचिन शर्मा,एएसपी अभिषेक आनंद,टीआई मनीष लौधा मौके पर पहुंचे। उन्होंने दुकानों पर लगे सीसीटीवी फूटेज निकाले और बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी। इधर घटना के संबंध में राजू के भाई आनंद ने बताया कि हमला बाबू भारद्वाज और उसके साथी ने किया है। उसने बताया कि बाबू व राजू दोस्त थे। दोनों अपहरण के केस में साथी रहे है। बाबू को प्रकरण में उम्रकैद की सजा हुई है और वह पैरोल पर छूटा है। गोली मारने की वजह पता नहीं है। इधर सूत्रों का कहना है कि बाबू ने राजू को जेल में मिलने नहीं जाने के कारण गोली मारी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 
Flowers