मेरी लाइफ में कोई और आ गया है तुम दूसरी पत्नी देख लो... कर्ज लेकर पति ने पढ़ाया नौकरी लगते ही बॉयफ्रेंड संग गई पत्नी ! |

मेरी लाइफ में कोई और आ गया है तुम दूसरी पत्नी देख लो… कर्ज लेकर पति ने पढ़ाया नौकरी लगते ही बॉयफ्रेंड संग गई पत्नी !

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2023 / 01:07 PM IST, Published Date : August 10, 2023/1:07 pm IST

wife went with boyfriend as soon as she got job: अनूपपुर। यूपी के प्रयागराज जैसा बहुचर्चित ज्योति मौर्य-आलोक मौर्य केस जैसा मामला मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में भी सामने आया है। जिला कलेक्टर के पास जाकर एक शादीशुदा शख्स ने अपनी पत्नी को वापस बुलवाने की गुहार लगाई है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के पकरिया गांव निवासी जोहन ने बताया कि शादी के बाद से उसकी पत्नी मीनाक्षी प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करती थी, पत्नी की लगन देख उसने 1 लाख 15 हजार रुपए का कर्ज ले लिया और मीनाक्षी को जीएनएम की ट्रेनिंग कराई, इसके कारण वह दो साल तक वह कर्ज में डूबा रहा, यहां तक कि पत्नी की पढ़ाई के लिए युवक ने अपनी बीमा पॉलिसी का पैसा भी निकालकर खर्च कर दिया, लेकिन इसके बाद उसकी जिंदगी में अचानक एक दिन नया मोड़ आ गया।

बताया गया कि उसकी पत्नी मीनाक्षी ने जीएनएम की ट्रेनिंग खंडवा जिला चिकित्सालय में पूरी करने के बाद जोहन को पति मानने से इनकार कर दिया, पीड़ित पति का कहना है कि सात साल की बेटी को भी पत्नी मीनाक्षी जोर जबरदस्ती करके अपने साथ ले गई। पति जोहन ने बताया कि ‘मेरी पत्नी बनने से पहले मीनाक्षी शादीशुदा थी, लेकिन वह अपने ससुराल नहीं जाती थी। उसके घरवालों के दबाव के बाद मैंने बिना किसी को बताए मंदिर में उससे शादी कर ली।

wife went with boyfriend as soon as she got job! चूंकि मीनाक्षी पढ़ी-लिखी थी इस कारण उसने पटवारी, शिक्षक और नर्सिंग के नौकरी के लिए प्रयास किया, नर्स बनने के लिए खंडवा चिकित्सालय चली गई, उसकी नर्सिंग ट्रेनिंग पूरी कराने के लिए मैंने कर्ज़ लिया, बीच-बीच में घर भी आती थी, लेकिन कभी भी मेरे घर ना आकर अपने मायके में ही रहती थी, जब मीनाक्षी को मैंने अपने घर (ससुराल) जाने का बोला तो उसने जवाब दिया कि मेरी लाइफ में कोई और आ गया है, तुम दूसरी पत्नी देख लो”

जोहन ने अपने आरोपों में कहा, वह अपनी सात साल की बिटिया को लेकर गुजरात काम करने के लिए चला गया था, जहां उसकी पत्नी मीनाक्षी अपने भाई अमित और अन्य व्यक्ति (शायद नए पति) के साथ जाकर मुझे जान से मारने की धमकी देकर बेटी को ले गई। अब पीड़ित अनूपपुर कलेक्ट्रेट पहुंचा है, जहां उसने जन सुनवाई में कलेक्टर को आवेदन देकर अपनी पत्नी और बेटी को वापस बुलाने की मांग की है।

read more: इन 6 राशियों के मिलेगा शनि-गुरू का मिलेगा आशीर्वाद, बन रहे ये 2 बड़े राजयोग, सफल होंगे सारे काम

read more:  सामूहिक दुष्कर्म मामले में महिला कांग्रेस का आज विरोध प्रदर्शन, BJP सरकार के खिलाफ खोलेंगी मोर्चा