Mahila Congress protest in gang rape case

सामूहिक दुष्कर्म मामले में महिला कांग्रेस का आज विरोध प्रदर्शन, BJP सरकार के खिलाफ खोलेंगी मोर्चा

Demonstration of Mahila Congress today in gang rape case बीजेपी सरकार के खिलाफ आज दोपहर 1 बजे महिलाएं विरोध प्रदर्शन करेंगी।

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2023 / 08:52 AM IST, Published Date : August 10, 2023/8:51 am IST

Mahila Congress protest in gang rape case: भोपाल। मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दो नाबालिग लड़कियों से सामूहिक बलात्कार के आरोप में पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की। इस मामले को लेकर महिला कांग्रेस बेहद आक्रोश में है और इस मामले पर बीजेपी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। इस ​प्रदर्शन में प्रदेशाध्यक्ष विभा पटेल शामिल होंगी। बीजेपी सरकार के खिलाफ आज दोपहर 1 बजे महिलाएं विरोध प्रदर्शन करेंगी।

Read more: Lokayukta Raid: रिटायर स्टोर कीपर निकला करोड़ों का ​मालिक, नोट गिनने के लिए मंगानी पड़ी मशीन… 

दरअसल, बीते दिनों रीवा से एक दुुष्कर्म का मामला सामने आया था, जिसमें दो नाबालिग के साथ सामुहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था। साथ ही इसका एक वीडियो भी सामने आया था। करीब 25 दिन पहले हनुमना थाना क्षेत्र के अंतर्गत वन क्षेत्र में हुई इस घटना के सिलसिले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित चचेरी बहनें थीं, जिनकी उम्र 14 और 16 साल है। दोनों जंगल में बकरियों को चराने के लिए गई थीं।

Read more: No Confidence Motion: अविश्वास प्रस्ताव पर आज जवाब देंगे पीएम मोदी, मणिपुर हिंसा पर भी होगी चर्चा 

Mahila Congress protest in gang rape case: अधिकारी ने बताया कि वहां घूम रहे कुछ लोगों ने कथित तौर पर लड़कियों से बलात्कार किया और वीडियो बनाया। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पीड़ितों को धमकी दी थी कि अगर घटना के बारे में उन्होंने किसी को बताया तो वे वीडियो प्रसारित कर देंगे। सोनकर ने कहा कि सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और पीड़ितों का पता लगाया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें