Anuppur Student Strike

Student Strike : इंदिरा गांधी विश्वविद्यालय के छात्रों ने कुलपति के निवास का किया घेराव, देर रात तक जारी रहा हंगामा, इन समस्याओं से परेशान हैं स्टूडेंट्स

Anuppur Student Strike : छात्रावास में रहने वाले छात्रो का गुस्सा फूट पड़ा और रात में ही कुलपति निवास का घेराव कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2024 / 02:59 PM IST, Published Date : May 10, 2024/2:55 pm IST

अनूपपुर से रामभुवन गौतम की रिपोर्ट।

Anuppur Student Strike : अनूपपुर। अनूपपुर जिले के अमरकंटक में स्थित इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय में देर रात छात्रों ने कुलपति निवास का घेराव किया। इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय अमरकंटक में आधी रात छात्रो ने बिजली पानी को लेकर कुलपति निवास का घेराव कर दिया। अमरकंटक विश्वविद्यालय की छात्रावास में लगातार बिजली पानी की समस्या से जूझते छात्रो का आज दूसरा दिन है। छात्रवास में बिजली और पानी पिछले 50 घंटो से ऊपर से नहीं मिल रही है। जिससे छात्रावास में रहने वाले छात्रो का गुस्सा फूट पड़ा और रात में ही कुलपति निवास का घेराव कर दिया।

Read More: Satta Matka Latest Update : जोरशोर से चल रहा था सट्टे का व्यापार, पुलिस ने किया दो आरोपियों को गिरफ्तार, नगदी समेत बरामद हुई ये चीजें 

Anuppur Student Strike : इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विश्वविद्यालय अमरकंटक में आए दिन कंट्रोवर्सी बनी रहती है छात्र विश्वविद्यालय प्रशासन से कभी शिक्षा प्रणाली तो कभी छात्रावास की सुविधाओं को लेकर अपनी मांग सामने रखते हैं पर निराकरण जल्द नहीं मिल पाता। यूनिवर्सिटी कैंपस में जम कर मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए है।

Anuppur Student Strike : आपको बता दें कि इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय अमरकंटक हमेशा से ही अपनी कार्य प्रणाली को लेकर सुर्खिया बटोरता रहता है। कभी खाने को लेकर,कभी बस को लेकर तो कभी बिजली पानी की समस्या से यहां पढ़ने वाले छात्रों को सामना करना पड़ता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp