Ravi Bhadoria on noori khan viral audio

‘किसी माइनॉरिटी को नहीं देंगे टिकट’ कांग्रेस जिला अध्यक्ष का वीडियो वायरल, सुनिए क्या कह रहे नेताजी

Ravi Bhadoria on noori khan viral audio: टिकट पर कांग्रेस में फिर कलह, उज्जैन के जिलाध्यक्ष का ऑडियो वायरल

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2023 / 12:15 PM IST, Published Date : June 18, 2023/12:06 pm IST

Ravi Bhadoria on noori khan viral audio: भोपाल। मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। इससे पहले पार्टियों में दावेदारी पेश करने वालों की लंबी कतारें लगी हुई है। तो वहीं एक बार फिर कांग्रेस में टिकट को लेकर कलह सामने आई है। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले एक ऑडियो वायरल होने पर उज्जैन कांग्रेस की राजनीति गरमा गई है। ऑडियो शहर कांग्रेस अध्यक्ष का बताया जा रहा है। हालांकि IBC24 इस वायरल ऑडियो की सच्चाई की पुष्टी नहीं करता है।

उज्जैन में नहीं देंगे किसी माइनॉरिटी नेता को टिकट

Ravi Bhadoria on noori khan viral audio: दरअसल नूरी खान अपने समर्थकों के साथ उज्जैन उत्तर विधानसभा से दावेदारी करने के लिए कमलनाथ से मिलने भोपाल गई थी। जिससे नाराज होकर शहर अध्यक्ष रवि भदौरिया ने नूरी के साथ गए समर्थक को फोन पर जमकर लताड़ लगा दी। इसमें नूरी खान ओर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष डॉ बटुक शंकर जोशी और अन्य लोगों के बारे में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा गया है कि कोई मुस्लिम नेता धार्मिक नगरी के अंदर टिकट नहीं ला पाएगा। वहीं उज्जैन उत्तर और दक्षिण विधानसभा के टिकट फाइनल होने की बात भी कही गई है। इतना ही नहीं इस ऑडियो में भदौरिया ने फोन पर माइनॉरिटी नेता के टिकट काटने की बात भी कही।

नूरी खान ने पेश की थी दावेदारी

Ravi Bhadoria on noori khan viral audio:उज्जैन उत्तर से लगातार टिकट की दावेदारी कर रही कांग्रेस नेता नूरी खान 15 जून को 100 से ज्यादा लोगों के डेलिगेशन के साथ कमलनाथ के सामने टिकट की दावेदारी पेश करने गईं थी। इसके दो दिन बाद शनिवार को 5 मिनट 2 सेकंड का एक ऑडियो वायरल हुआ है जो की शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया का बताया जा रहा है। वायरल ऑडियो में दावा किया गया कि नूरी खान द्वारा अपने समर्थकों के साथ टिकट को लेकर कमलनाथ से मिलने पर एक कार्यकर्ता से बातचीत के दौरान टिकट वितरण और वरिष्ठ नेताओं को लेकर बातचीत की गई है।

ऑडियो पर नूरी खान और रवि भदौरिया का बयान

Ravi Bhadoria on noori khan viral audio: ऑडियो वायरल होने के बाद शहर कांग्रेस अध्यक्ष रवि भदौरिया ने IBC24 से कहा कि ये ऑडियो फर्जी है। मेरी तरफ से ऐसा नहीं बोला गया है। बीजेपी को लग रहा है की सरकार जाएगी तो चुनाव के चलते बीजेपी ने बनवाया है। तो उधर ऑडियो को लेकर नूरी खान ने कहा कि ऑडियो के बारे में पता चला है, जिसमें उज्जैन शहर अध्यक्ष ने इस तरह की भाषा का उपयोग किया है जो की काफी गंभीर है। इस तरह की बात में पार्टी प्लेटफार्म पर रखूंगी, ना की सार्वजनिक।

वायरल ऑडियो में कही ये बात

– आज साब ने मुझसे पूछा कि न्यूसेंस किसने फैलाया तो मैंने कहा उज्जैन में एक ही न्यूसेंस नेता है,अभी हाल ही में बात हुई तो उन्होंने कहा कि इसको समझाया नहीं तो, मैंने कहा कितना समझाएं न्यूसेंस है।

– वहां नूरी को बोला क्या, यह कि तुम्हें टिकट दे देंगे। डॉक्टर साहब से बोलों कि थोड़ा मजबूत हो तुम्हारे दोनों दुश्मन चुनाव लड़ रहे हैं। उज्जैन दक्षिण से राजेंद्र वशिष्ट लड़ रहा है और उत्तर से माया का लगभग लगभग फाइनल है। मैं बता रहा हूं तुमको।

– अब उसका टिकट सिर्फ मैं ही काट सकता हूं। सुनो यह डॉक्टर की औकात है ना जो मैं बोल रहा हूं जीरो हो गई है जीरो, ताकत लगा लेगा तो भी वहां पर कुछ कर नहीं पाएगा।

– जब तू रवि भदौरिया को नहीं समझ पाया तो तुझे कौन पूछ रहा है वहां पर। मैं तो डंके की चोट पर बोलता हूं, रवि भदोरिया को उंगली करी तो पूरा डंडा कर दूंगा, भले मेरा कुछ नहीं हो पाए।

– कल के बाद ऐसा इंजेक्शन दूंगा कि दर्द इतना होगा कि कहीं अटैक ना आ जाए। यह आदमी अपने लोगों को खत्म करता है। आज तुम सब गए ना लेकिन नूरी खान का टिकट नहीं हो रहा है वहां पर ध्यान रखना, कोई मुस्लिम नेता धार्मिक नगरी के अंदर टिकट नहीं ला पाएगा। चिंता मत करो इसका इलाज कर दूंगा। सब का इलाज आज ही कर देंगे।

ये भी पढ़ें- शहर के इन क्षेत्रों में आज नहीं होगी बिजली सप्लाई, 30 से ज्यादा कॉलोनी होंगी प्रभावित, जानें वजह

ये भी पढ़ें- एमपी बीजेपी में नहीं थम रहा नाराजगी का दौर, अब इस पूर्व विधायक ने पार्टी से दिया इस्तीफा

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें