Aviation Minister Scindia plane did not get landing permission

उड्डयन मंत्री सिंधिया के प्लेन को नहीं मिली लैंडिंग की परमिशन, वापस जाना पड़ा दिल्ली, जानें क्या है वजह

Union Minister Jyotiraditya Scindia News : खराब मौसम के कारण केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्लेन की भोपाल में लैंडिंग नहीं हो सकी।

Edited By :   Modified Date:  February 27, 2024 / 06:13 PM IST, Published Date : February 27, 2024/6:13 pm IST

भोपाल : Union Minister Jyotiraditya Scindia News : मध्य प्रदेश के राजधानी भोपाल समेत कई जिलों मौसम ने अचानक करवट ली। इस दौरान आसमान में काले बादल छा गए और आंधी-तूफ़ान के साथ तेज बारिश शुरू हो गई। ख़राब मौसम के चलते नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को परेशानी का सामना करना पड़ा। ऐसा इसलिए क्योंकि, खराब मौसम के कारण केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्लेन की भोपाल में लैंडिंग नहीं हो सकी।

यह भी पढ़ें : VIRAL VIDEO: PM मोदी और CM योगी को युवक ने दी भद्दी गालियां, बजरंग दल के पदाधि​कारी ने उठाया ऐसा कदम… 

खराब मौसम की वजह से नहीं मिली प्लेन को लैंडिंग की परमिशन

 Union Minister Jyotiraditya Scindia News : दरअसल, आज भाजपा कोर कमिटी की बैठक मध्य प्रदेश के भोपाल में रखी गई थी। इसमें शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल आ रहे थे, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से प्लेन भोपाल के ऊपर चक्कर लगाता रहा। बाद में ATC से लैंडिंग की मंजूरी नहीं मिलने की वजह से सिंधिया का प्लेन दिल्ली की ओर मुड़ गया। वहीं भोपाल आने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट को भी इंदौर की ओर डाइवर्ट कर दिया गया।

यह भी पढ़ें : CG News: घर पर इस हालत में मिली 12वीं की छात्रा, देखकर परिवार वालों के भी उड़े होश 

मौसम विभाग ने जारी किया था ऑरेंज अलर्ट

Union Minister Jyotiraditya Scindia News :  मिली जानकारी के अनुसार, मौसम विभाग ने भोपाल समेत कई जिलों के लिए बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया था। मंगलवार को यहां तेज हवाओं के बाद बारिश हुई. साथ ही कई जगहों पर ओलावृष्टि भी देखने को मिली। हवाएं इतनी तेज थीं कि कई पेड़ तक टूट गए. साथ ही सड़क पर ट्रैफिक बूथ गिर गए और कई रेहड़ी तक भी पलट गई। सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। इनमें हवाओं की रफ्तार का अंदाजा हुए नुकसान से लगाया जा सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp